सोनू निगम पर भड़की सिंगर सोना महापात्रा, कही ये हैरान कर देने वाली बातें

0
4

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने की आत्महत्या के बाद से बॉलीवुड में हंगामा मचा हुआ है। बॉलीवुड में इन दिनों नेपोटिज्म को लेकर बड़ी बहस छिड़ी हुई है। नेपोटिज्म को लेकर कई स्टार्स पर निशाना साधा जा रहा है। इस बहस में तमाम बड़े-बड़े नाम भी सामने आ रहे हैं। हाल ही में सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या केस मामले में केस दर्ज हुआ था।

वही अब हाल ही में बॉलीवुड के मशहूर सिंगर सोनू निगम ने म्यूजिक इंडस्ट्री के बारे में खुलासे किए हैं। लेकिन अब सोनू निगम के ऊपर सिंगर सोना मोहापात्रा ने निशाना साधा है। दरअसल, हाल ही में सोनू निगम ने म्यूजिक इंडस्ट्री की टॉप म्यूजिक वीडियो बनाने वाली कंपनी टी-सीरीज के मालिक को इस मामले में घसीटा है। सोनू ने वीडियो के जरिए भूषण कुमार पर भी निशाना साधते हुए नेपोटिज्म का आरोप लगाया, जिस पर भूषण कुमार की पत्नी दिव्या खोसला कुमार ने सोनू निगम को जमकर खरी-खोटी सुनाते हुए फटकार लगाई है।

वही अब दिव्या खोसला कुमार के बाद सिंगर सोना महापात्रा ने भी सोनू को जमकर फटकार लगाई। सोना मोहापात्रा ने हाल ही में अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट के जरिए एक पोस्ट साझा की है। इस पोस्ट में सोना महापात्रा ने लिखा, ‘क्या किसी ने ये ध्यान दिया कि सोनू निगम ने @IndiaMeToo के आरोपी अनु मलिक का बचाव किया था और अब वे एक और मामले पर ये दावा कर रहे हैं कि उनके पास सबूत के तौर पर एक वीडियो है।

वह आगे कहती है कि क्या हम सच में चाहते हैं कि इंडस्ट्री बेहतर जगह बने? जिस तरह इस समय नोपोटिज्म का मुद्दा गर्माया हुआ है। उसी तरह से कुछ समय पहले मीटू का मुद्दा भी बॉलीवुड में खूब गर्माया था। इस मामले को लेकर इंडियन आइडल शो के जज रहे ‘अनु मलिक’ का नाम भी आया था। जिसके बाद उन्हें इस शो से बाहर कर दिया गया था। इस मामले में सोनू निगम ने भी अनु मलिक का साथ दिया था, जिसे लेकर सोना ने अब उन पर निशाना साधा है।

सोनू निगम ने हाल ही में अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए एक वीडियो साझा किया था। इस वीडियो में उन्होंने बॉलीवुड की म्यूजिक इंडस्ट्री में भी नेपोटिज्स की बात की थी। सोनू कहा था कि बॉलीवुड में फिल्मों से ज्यादा म्यूजिक इंडस्ट्री में नेपोटिज्म का बोल बाला है। यहां म्यूजिक माफिया अपने मन मुताबिक आर्टिस्ट्स का चुनाव करते हैं और नए टैलेंट्स को मौका नहीं दिया जाता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here