SL vs ENG:इंग्लैंड के खिलाफ सीरीज के लिए श्रीलंकाई टीम का हुआ ऐलान,जानिए किस-किसको मिला मौका

0
0

जयपुर स्पोर्ट्स डेस्क।। इंग्लैंड इन दिनों श्रीलंका दौरे पर है जहां वह दो टेस्ट मैचों की सीरीज खेलेगी। वैसे इस सीरीज के लिए श्रीलंका ने अपनी टीम का ऐलान कर दिया है।श्रीलंका ने 22 सदस्यीय टीम का ऐलान किया है ।

AUS vs IND :टीम इंडिया ने चौथे टेस्ट के लिए ब्रिस्बेन में शुरू किया अभ्यास, सामने आए PHOTOS

टीम में दिग्गज एंजेलो मैथ्यूज की वापसी हुई है।बता दें कि एंजेलो मैथ्यूज को दक्षिण अफ्रीका दौर के लिए भी शामिल किया गया था लेकिन घरेलू टूर्नामेंट में चोट की वजह से वह अफ्रीका दौरे पर नहीं जा सके थे।इंग्लैंड के खिलाफ सीरीज के लिए श्रीलंका ने जो टीम चुनी है उसमें नुवान प्रदीप, रोशन सिल्वा और लक्षण संदाखन जैसे खिलाड़ियों को जगह दी गई है।

Krunal Pandya और Deepak Hooda के इस मामले के तहत कूदे Irfan Pathan, कर डाली जांच की मांग

इसके अलावा अनकैप्ड खिलाड़ियों में रमेश मेंडिस को भी जगह मिली।वहीं अफ्रीका दौरे का हिस्सा रहे धनंजय डी सिल्वा, कसुन रजिथा, संतुष गुनातिलेक और दिलशान मधुशनाका को टीम से ड्रॉप कर दिया गया है। बता दें कि इंग्लैंड और श्रीलंका के बीच टेस्ट सीरीज का आगाज 14 जनवरी से होगा ।

आतंकवादियों की ख़बर के साथ छपी विराट-अनुष्का की तस्वीर, हो गया बवाल

यह सीरीज आईसीसी टेस्ट चैंपियनशिप के तहत खेली जाएगी। सीरीज के दोनों ही मैच गाले में बंद दरवाजे के पीछे खेले जाएंगे । इंग्लैंड टीम के दिग्गज ऑलराउंडर मोईन अली इस सीरीज से बाहर हो चुके हैं । उन्हें कोरोना पॉजिटिव पाया गया है और इसलिए उन्हें बाकी खिलाड़ियों से अलग रखा गया है। बता दें कि इंग्लैंड और श्रीलंका के बीच यह दो टेस्ट मैचों की सीरीज पिछले साल मार्च में होनी थी लेकिन इसे कोरोना वायरस के चलते स्थगित कर दिया गया था।यही वजह है कि अब इसका आयोजन किया जा रहा है।

दिमुथ करुणारत्ने (कप्तान), कुसल जनिथ परेरा, दिनेश चांडीमल, कुसल मेंडिस, एंजेलो मैथ्यूज, ओशादा फर्नांडो, निरोशन डिकवेला, मिनोद भानुका, लाहिरु थिरिमाने, लसिथ एम्बुलदेनिया, वनिंदु हसरंगा, दिलरुवान परेरा, सुरंगा लकमल, लाहिरु कुमारा, विश्वा फर्नांडो, दुश्मंथा चमीरा, दसुन शनाका, असिथा फर्नांडो, रोशन सिल्वा, लक्षण संदाकन, नुवान प्रदीप और रमेश मेंडिस।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here