तो इस लिए बेटी पैदा नहीं करना चाहती दिव्यांका त्रिपाठी

0
199

छोटे परदे की मशहूर अभिनेत्री और हर घर की लाडली बहू दिव्यांका त्रिपाठी ऐसी एक्ट्रेस है जो काफी ज्यादा चर्चा में बनी रहती हैं। वो आए दिन किसी न किसी कारण सुर्खियों में बनी रहती हैं। आपको बता दें कि दिव्यांका त्रिपाठी सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती है अपनी तस्वीरें अक्सर शेयर करती रहती हैं। यही कारण है कि अभिनेत्री दिव्यांका त्रिपाठी की फैन फॉलोइंग काफी ज्यादा हैं। दोस्तों आपको बता दें कि दिव्यांका त्रिपाठी एक बार कहा था कि, उन्हें बेटी पैदा करने से डरती है।

आपको बता दें कि बीते कई महीनों पहले दिव्यांका त्रिपाठी ने सोशल मीडिया पर एक ट्वीट करके सभी को हैरान कर दिया था। दिव्यांका ने इस बात का इजहार सोशल मीडिया पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से किया था। दिव्यांका त्रिपाठी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को ट्वीट कर अपने दिल की बात रखते हुए कहा था कि, देश में महिलाओं के सुरक्षा को लेकर बेहद चिंता हूं। आए दिन महिलाओं के साथ रेप जैसी घटना बढ़ती नजर आ रही हैं।

जब से दिव्यांका ने यह खबर सुनी थी कि पिछले साल 15 अगस्त को चंढीगढ़ में स्कूल जाते वक्त हुए एक नाबालिग लड़की के बलात्कार हुआ था उस वक्त दिव्यांका त्रिपाठी पर काफी गहरा असर पड़ा था। बलात्कालर की इस घटना पर दिव्यांका त्रिपाठी का फूटा गुस्सा था। उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को ट्विट करते हुए सख्त कानून बनाने की भी मांग की। उस वक्त दिव्यांका त्रिपाठी ने अपने ट्वीट में उन्होंने कहा था कि, महिलाओं को सभी पार्टियों को वोट करना बंद कर देना चाहिए क्यों कि वह हमे कम जरूरी समझते हैं।

गुस्से‍ को जाहिर करते हुए दिव्यांका ने लिखा, क्या बेटी बचाओ? अब बेटी को बचाओ। बेटे की चाहत नहीं, पर अब डरती हूं बेटी पैदा करने से। क्या कहूंगी, क्यों उसे स्वर्ग से नर्क की दहशत में धकेला?

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here