सोनू सूद ने काफी सुशांत को लेकर यह बड़ी बात

0
1

मुंबई एक ऐसी जगह है जहा हर कोई अपने सपने  पुरे करने आता है। यही मुंबई में ही स्थित है बॉलीवुड, बॉलीवुड वो जगह जहा लाखो दिल टूटते है और हजारो सपने पुरे होते है। कई बार आप को कामयाबी तो मिलती है लेकिन उसकी कीमत भी आपको चुकानी पड़ती है। बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत इस दुनिया को अलविदा कह गये लेकिन कुछ सवाल जिन्दा छोड़ गये। उनकी आत्म हत्या के पीछे कई वजह मानी जा रही है। बताया जा रहा है की सुशांत काफी वक्त से डिप्रेशन में चल रहे थे।

सुशांत के फ़िल्मी सफ़र की अगर बात की जाये तो सुशांत उन कलाकारों में से एक थे जिन्होंने अपने दम पर बॉलीवुड में अपना नाम कमाया। बिना किसी गोड फादर के बॉलीवुड में नाम कमाना एक बहुत ही मुश्किल काम था जिसे सुशांत बखूबी पूरा करते नज़र आ रहे थे।

ज्यादतर लोगो का मानना है सुशांत खुद ख़ुशी नहीं कर सकते थे। और मामले की सीबीआई जाँच की बात पर जोर दिया जा रहा है। सुशांत को याद करते हुए सोनू सूद ने कहा में उस समय को अक्सर याद करता हु जब में मुबई हीरो बनने आया था । आप चाहे कितने ही काबिल क्यों न हो आपको संघर्ष करना पड़ता है।  बॉलीवुड में एक बहार के इन्सान का आकर अपना नाम बनाना शायद बहुत मुश्किल काम है। मेने भी बहुत धक्के खाए है। बहुत कम लोग है जो बहार से आकर यहाँ एक बड़ा नाम कामा पाते है।

सोनू ने भाई भतीजावाद पर कहा की किसी की मौत के लिए इंडस्ट्री को दोष देना गलत है। यहाँ बहुत दे ऐसे लोगो भी है जिन्होंने कई बाहरी लोगो को काम दिया है बे  वजह किसी को भी दोषी कहना गलत होगा। हमे सब को सम्मान देना चाहिए। सुशांत की मौत बॉलीवुड के बहुत बड़े नुकसान की तरह है वह एक बड़े ही काबिल एक्टर थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here