जल्द ही ओटीटी प्लेटफार्म पर एक के बाद एक रिलीज होगी ये फिल्में और वेब सीरीज

0
2

कोरोना वायरस लॉकडाउन की वजह से पिछले काफी समय से जहां फिल्मों और टीवी शोज का काम पिछले काफी समय से बंद होने के बाद अब शुरू हुआ है, ऐसे में सबसे ज्यादा इस मौके का फायदा ओटीटी प्लेटफार्म नें जमकर उठाया है। जी हां आपको बता दें पिछले करीब तीन महीने से मूवी थिएटर बंद है तो ऐसे में जाहिर है कि फिल्मों को या तो लंबे समय तक रिलीज का इंतजार करना पड़ता या फिर रिलीज के लिए एक मात्र साधन ओटीटी प्लेटफार्म का। तो ऐसे में मेकर्स को इंतजार करने से अच्छा विकल्प ओटीटी प्लेटफार्म लगा। वहीं ओटीटी प्लेटफार्म ने भी मेकर्स को कई लुभावने आफर्स दिए जो उनको फायदे का सौदा लगा। बस फिर क्या अब आने वाले समय में ओटीटी प्लेटफार्म पर एक के बाद एक कई शानदार फिल्में और वेब सीरीज रिलीज होने वाली है। आज हम आपको बताने जा रहे है ओटीटी प्लेटफार्म पर जल्द ही रिलीज होने वाली फिल्में –

ब्रीद: इनटू द शैडो
साल 2018 में रिलीज हुई आर माधवन की वेब सीरीज ब्रीद का सीक्वल ब्रीद: इनटू द शैडो इसी 10 जुलाई को ओटीटी प्लेटाफर्म पर रिलीज होने वाली है। ये एमेजॉन प्राइम पर रिलीज होगी। एक जुलाई को इसका ट्रेलर रिलीज होने वाला है। पिछले काफी समय से इस वेब सीरीज के कई सारे टीजर रिलीज हो चुके हैं जो दर्शकों को सीरीज के प्रति उत्साहित कर रहे है। इस सीरीज में अभिषेक बच्चन, अमित साध और नित्या मेनन नजर आने वाले है।

दिल बेचारा
बॉलीवुड के अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद उनकी आखिरी फिल्म दिल बेचारा को जल्द ही ओटीटी प्लेटफार्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज किया जाएगा। जिसमे सुशांत के अलावा अभिनेत्री संजना सांघी नजर आने वाली है। ये फिल्म इसी 24 जुलाई को रिलीज होगी। कुछ समय पहले ही इसका ऐलान किया गया था।

शकुंतला देवी
बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री विद्या बालन की अगली फिल्म शकुंतला देवी जल्द ही ओटीटी प्लेटफार्म पर रिलीज होने वाली है। फिल्म कब रिलीज होगी इसकी डेट अभी सामने नहीं आई है लेकिन हां उनकी फिल्म जल्द ही रिलीज होगी इसका ऐलान काफी समय पहले ही कर दिया गया था। इस फिल्म में विद्या बालन एक गणितज्ञ का किरदार निभाने वाली है। इसकी कहानी पूरी तरह से गणितज्ञ शकुंतला देवी पर आधारित है जिन्हें ह्यूमन कंप्यूटर भी कहा जाता है।

रसभरी
रसभरी एक नई वेब सीरीज है जिसमे मुख्य किरदार के तौर पर अभिनेत्री स्वरा भास्कर नजर आएंगी। इसमे उनका डबल रोल होने वाला है जिसमे वो एक टीजर और प्रोस्टीट्यूट के ​रोल में होगी। कुछ ही दिनों पहले ही इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज रिलीज किया गया था।

द फैमिली मैन 2
बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता मनोज बाजपेयी की अगली सीरीज द फैमिली मैन 2 जल्द ही रिलीज होने वाली है जो उनकी द फैमिली मैन का ही सीक्वल है। दर्शकों को इसकी कहानी काफी पसंद आई थी जिसके बाद इसकी अगली सीरीज का निर्माण किया गया है। द फैमिली मैन 2 जल्द ही एमेजॉन प्राइम वीडियो पर रिलीज होने वाली है।

मुंबई डायरीज 26/11
बंगाली और बॉलीवुड अभिनेत्री कोंकोणा सेन शर्मा की वेब सीरीज मुंबई डायरीज 26/11 एमेजॉन प्राइम पर ​जल्द ही रिलीज होने वाली है। अभी इसकी रिलीज डेट सामने नहीं आई है। जैसे ही इस बारे में कोई जानकारी सामने आती है हम आप तक ​जरूर शेयर करेंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here