Sourav Ganguly की राह पर चलना चाहते हैं Shahid Afridi, खुद कही ये बात

0
1

जयपुर स्पोर्ट्स डेस्क।। सौरव गांगुली बीसीसीआई के अध्यक्ष पद पर रहते हुए भारतीय क्रिकेट को ऊंचाईयों तक ले जाने का काम कर रहे हैं। सौरव गांगुली की कार्यशैली से विश्व क्रिकेट तक प्रभावित हैं यही नहीं जिस तरह सौरव गांगुली ने बीसीसीआई के अध्यक्ष बनकर टीम इंडिया को आगे बढ़ा रहे हैं, वैसा ही कुछ शाहिद अफरीदी करना चाहते हैं।

जी हां अफरीदी ने खुद यह बात जाहिर कर दी है कि वह सौरव गांगुली की राह पर चलना चाहते हैं। अफरीदी का कहना रहा है कि क्रिकेट प्रशासन में उन्हें कोई गुरेज नहीं हैं और भविष्य में वह इसमें हाथ आजमा सकते हैं लेकिन उनका लक्ष्य यह नहीं है। शाहिद अफरीदी ने समाचार एंजेसी से बातचीत में कहा , मैंने इस समय पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड से जुड़ने के बारे में ज्यादा नहीं सोचा, हां किसी दिन मैं पाकिस्तान क्रिकेट में अहम भूमिका निभाना चाहूंगा और खेल को कुछ वापस करना चाहूंगा।

उन्होंने साथ ही कहा, मैं पाकिस्तान क्रिकेट को सभी प्रारूपों में विश्व क्रिकेट में शीर्ष पर देखने के लिए कुछ भी करूंगा। अफरीदी ने यह साफ कर दिया है कि वह भविष्य में पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के चीफ भी बन सकते हैं। बता दें कि शाहिद अफरीदी पाकिस्तान के दिग्गज खिलाड़ियों में से एक हैं और फिलहाल वह विभिन्न टी 20 लीगों के तहत खेलते हुए नजर आते हैं।

हाल ही में अब वह लंका प्रीमियर लीग में भाग लेने जा रहे हैं। अफरीदी अपनी बेबाक राय के लिए जाने जाते हैं और अक्सर पाकिस्तान क्रिकेट और खिलाड़ियों को लेकर बड़े बयान देते रहते हैं। वह कभी प्रशासनिक रूप से अपनी सेवाएं दे पाएंगे या नहीं यह तो देखने वाली बात रहती है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here