Steve smith की आलोचना करने वालों को कोच Justin langer ने दिया करारा जवाब

0
0

जयपुर स्पोर्ट्स डेस्क।। स्टीव स्मिथ अपने आलोचकों के निशाने पर हैं। दरअसल सिडनी टेस्ट मैच में पिच से छेड़छाड़ करने के आरोप लगने के बाद वह निशाने पर हैं। बता दें कि सिडनी में खेले गए तीसरे टेस्ट में पंत के बल्लेबाजी गार्ड को हटाने की कोशिश को लेकर स्टीव स्मिथ की आलोचना हुई है।
SL vs ENG:इंग्लैंड के खिलाफ सीरीज के लिए श्रीलंकाई टीम का हुआ ऐलान,जानिए किस-किसको मिला मौका

हालांकि इस मामले में कंगारू टीम कोच ने जस्टिन लैंगर ने स्टीव स्मिथ का बचाव किया है।जस्टिन लैंगर ने कहा कि, स्टीव स्मिथ के बारे में जो बकवास मैं पढ़ रहा हूं, मुझे यकीन नहीं हो रहा। सरासर बकवास । जो भी स्टीव को जानता है,उसे पता कि वह कुछ ऊटपटांग हरकतें करता रहता है और हम उस पर हंसते हैं।

AUS vs IND :टीम इंडिया ने चौथे टेस्ट के लिए ब्रिस्बेन में शुरू किया अभ्यास, सामने आए PHOTOS

साथ ही कंगारू कोच ने कहा कि मैंने इस पर निजी तौर पर और सार्वजनिक रूप से भी बात की है कि वह कितना अलग है। वह क्रीज पर जो भी करता है , वह इसलिए कि वह सिर्फ खेल के बारे में ही सोचता है।लैंगर ने साथ ही यह भी कहा कि गेंद से छेड़खानी प्रकरण के बाद वापसी के साथ मैदान पर और मैदान से बाहर स्मिथ का व्यवहार अच्छा रहा है।

Krunal Pandya और Deepak Hooda के इस मामले के तहत कूदे Irfan Pathan, कर डाली जांच की मांग

बता दें कि सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें सिडनी टेस्ट मैच के पांचवे दिन स्टीव स्मिथ पिच से छेड़छाड़ करते हुए नजर आ रहे हैं।इसी वजह से स्टीव स्मिथ फैंस और दिग्गज खिलाड़ियों के निशाने पर आ गए थे। बता दें कि भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच सीरीज 1-1 की बराबरी पर है और सीरीज का अंतिम और चौथा मैच 15 जनवरी से खेला जाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here