इस दिन ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी सुशांत सिंह राजपूत, पोस्टर के साथ हुआ रिलीज डेट का खुलासा

0
1

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने इस दुनिया को अलविदा कह दिया है। सुशांत सिंह राजपूत के चले जाने के बाद से ही लोगों को काफी झटका लगा है। सुशांत सिंह राजपूत बॉलीवुड के बेहतरीन एक्टर्स में से एक थे। उन्होंने अपने फिल्मी करियर में कई शानदार फिल्में दी है। वह बहुत ही कम समय में बॉलीवुड में अपनी एक खास जगह बना चुके थे।सुशांत सिंह राजपूत फिल्म काय पो चे से ही बॉलीवुड में डेब्यू किया था। इस फिल्म में उनकी एक्टिंग की काफी सराहना की गई थी। सुशांत सिंह राजपूत आखिरी बार फिल्म ड्राइव में नजर आए थे, जो इस साल ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हुई थी। इस फिल्म में सुशांत सिंह राजपूत के अपोजिट जैकलीन फर्नांडिस नजर आई थी। हालांकि इस फिल्म को दर्शकों का कुछ खास रिस्पॉन्स नही मिल पाया था।

वही इससे पहले सुशांत सिंह राजपूत फिल्म छिछोरे में नजर आए थे। इस फिल्म को दर्शकों का अच्छा रिस्पॉन्स मिला था। ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट हुई थी। वही अब सुशांत सिह राजपूत की आखिरी फिल्म दिल बेचारा भी जल्द ही रिलीज होने वाली है। जी हां, अब सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म दिल बेचारा को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है।

दरअसल, अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म दिल बेचारा का सीधे आपके मोबाइल पर प्रसारण का दिन तय हो गया है। फिल्म के लिए किसी को भी किसी तरह की कोई फीस या मेंबरशिप मनी नहीं देनी है। डिजनी प्लस हॉटस्टार पर इसे दुनिया भर के दर्शक अगले महीने के चौथे शुक्रवार को देख सकेंगे। 14 जून को अपने किराए के घर पर मुंबई में अपने जीवन का आत्महत्या करके दुखद अंत कर लेने वाले अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत का खराब समय जिस फिल्म की शूटिंग से लौटने के बाद शुरू होना बताते हैं, वह फिल्म है किजी और मैनी।

हॉलीवुड फिल्म फॉल्ट इन अवर स्टार्स की रीमेक के तौर पर बनी इस फिल्म के दौरान ही उनक पर तरह तरह के आरोप लगे, जिनके बाद से वह लगातार अवसाद में रहने लगे। फिल्म की शूटिंग से लौटने के बाद सुशांत के साथ फिल्म में काम करने वाली संजना संघी ने अपना बयान भी जारी किया पर हालात नहीं बदले और उनके हाथ से तमाम बड़े बजट की फिल्में निकल गई। फिल्म किजी और मैनी को इस विवाद से बचाने के लिए फिल्म की रिलीज लंबे समय तक के लिए टाली गई। ये फिल्म पिछले साल की शुरुआत में रिलीज होनी थी लेकिन इसके रिलीज करने की तैयारी इस साल गर्मियों की थी।

इस फिल्म का नाम भी बदलकर दिल बेचारा कर दिया गया। कोरोना संक्रमण के चलते बंद सिनेमाघरों के चलते डिजनी प्लस हॉटस्टार ने कुछ बड़ी फिल्मों को सीधे अपने प्लेटफॉर्म पर दिखाने का फैसला किया था। इनमें से ज्यादातर फिल्में इस ओटीटी की मूल कंपनी डिजनी इंडिया की ही बनाई हुई हैं। 12 जून को ही ये तय हो गया था कि दिल बेचारा अब सिनेमाघरों में रिलीज नहीं होगी। मंगलवार को सुशांत को इसका एलान अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर करना था लेकिन रविवार को ही उन्होंने आत्महत्या कर ली। एक्टर सुशांत को श्रद्धांजलि देने के लिए डिजनी प्लस हॉटस्टार ने ये फिल्म मुफ्त में प्रसारित करने का फैसला किया है। 24 जुलाई को ये फिल्म इस ओटीटी पर प्रसारित की जाएगी और इसके लिए किसी दर्शक को इस ओटीटी का सदस्य बनने की भी जरूरत नहीं है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here