34वें दिन बॉक्स ऑफिस पर लहराया तान्हाजी का परचम, 270 करोड़ के क्लब में हुई शामिल

0
2

अजय देवगन, काजोल और सैफ अली खान स्टारर फिल्म ‘तान्हाजी: द अनसंग वॉरियर’ इन दिनों बॉक्स ऑफिस पर शानदार कमाई कर रही है। फिल्म ‘तान्हाजी: द अनसंग वॉरियर’ बॉक्स ऑफिस पर ब्लॉकब्स्टर हो चुकी है। फिल्म ‘तान्हाजी: द अनसंग वॉरियर’ को रिलीज हुए आज 36 दिनों का समय हो गया है और आज हम आपको फिल्म के 35 दिनों के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के बारे में बताने जा रहे है। तो आइए जानते है कि फिल्म ‘तान्हाजी: द अनसंग वॉरियर’ ने रिलीज के 35 दिनों में कितने करोड़ की कमाई की है।

फिल्म ‘तान्हाजी: द अनसंग वॉरियर’ के 35 दिनों के बॉक्स ऑफिस आंकड़े ट्रेड एक्सपर्ट तरण आदर्श ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किए है। तरण आदर्श की रिपोर्ट के मुताबिक, फिल्म ‘तान्हाजी: द अनसंग वॉरियर’ ने रिलीज के 34वें दिन बॉक्स ऑफिस पर करीब 68 लाख रूपये की कमाई की है। इसी के साथ फिल्म ‘तान्हाजी: द अनसंग वॉरियर’ ने रिलीज के 34 दिनों में बॉक्स ऑफिस पर अब तक करीब 269.93 करोड़ की टोटल कमाई कर ली है। इसी के साथ ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कई बड़ी फिल्मों के रिकॉर्ड तोड़ दिए है। वही रिलीज के 33वें दिन फिल्म ‘तान्हाजी: द अनसंग वॉरियर’ ने 70 लाख रूपये कमाए है।

वही रिलीज के 32वें दिन फिल्म ‘तान्हाजी: द अनसंग वॉरियर’ ने 79 लाख रूपये की कमाई की है। वही फिल्म ‘तान्हाजी: द अनसंग वॉरियर’ ने रिलीज के 31वें दिन करीब 88 लाख रूपये की कमाई की है। वही रिलीज के 30वें दिन फिल्म ने 3.45 करोड़ की कमाई और रिलीज के 29वें दिन 2.76 करोड़ की कमाई और रिलीज के 28वें दिन फिल्म ने 1.15 करोड़ की कमाई की है। फिल्म ‘तान्हाजी: द अनसंग वॉरियर’ को रिलीज हुए 5 हफ्तों से भी ऊपर हो चुके है और ऐसे में भी ये फिल्म सिनेमाघरों में टिकी हुई है। फिल्म को दर्शक काफी पसंद कर रहे है। फिल्म ‘तान्हाजी: द अनसंग वॉरियर’ ने रिलीज के पहले हफ्ते में 118,91 करोड़ की कमाई की। वही रिलीज के दूसरे हफ्तें में फिल्म ‘तान्हाजी: द अनसंग वॉरियर’ ने 78.54 करोड़ की कमाई की है।

वही रिलीज के तीसरे हफ्तें में फिल्म की कमाई में थोड़ी गिरावट के साथ 40.42 करोड़ की कमाई की है। वही रिलीज के चौथे हफ्ते में और भी गिरावट आई और फिल्म ने 21.65 करोड़ की कमाई की। वही रिलीज के पांचवें हफ्तें में फिल्म ‘तान्हाजी: द अनसंग वॉरियर’ ने 10.41 करोड़ की कमाई की है। इसी के साथ फिल्म ‘तान्हाजी: द अनसंग वॉरियर’ ने रिलीज के 34 दिनों में बॉक्स ऑफिस पर करीब269.93 करोड़ की टोटल कमाई कर ली है। जो वाकई में काफी शानदार है। ये फिल्म इसी के साथ बॉक्स ऑफिस पर ब्लॉकब्स्टर हो गई है। जल्द ही ये फिल्म 270 करोड़ के कल्ब में शामिल होगी। इस फिल्म में काफी लंबे समय के बाद काजोल और अजय देवगन को एक साथ बड़े पर्दे पर देखा गया। फिल्म ‘तान्हाजी: द अनसंग वॉरियर’ में अजय देवगन और काजोल के अलावा सैफ अली खान, नेहा शर्मा, शरद केलकर, ल्यूक केनी जैसे की कई सितारे अहम भूमिकाओं में नजर आ रहे है।

अपने शानदार कलेक्शन और जोरदार प्रदर्शन के कारण ‘तान्हाजी’ साल की पहली सबसे बड़ी फिल्म के रूप में सामने आई है। ‘तान्हाजी’ बॉलीवुड की तमाम फिल्मों के लिए एक जबरदस्त मुकाबला साबित हुई है। इसके साथ ही यह विश्व स्तर पर सबसे ज्यादा कमाई करते हुए बॉलीवुड की चौथी बड़ी फिल्म बन चुकी है। अजय देवगन और काजोल की तान्हाजी ने वैश्विक स्तर पर करीब 324 करोड़ रुपये की कमाई की है। अजय देवगन की फिल्म ‘तान्हाजी: द अनसंग वॉरियर’ को समीक्षकों ने मिली-जुली प्रतिक्रिया दी थी। लेकिन बावजूद इसके फिल्म बॉक्स ऑफिस पर लगातार शानदार प्रदर्शन कर रही है। फिल्म ‘तान्हाजी: द अनसंग वॉरियर’ ने सैफ अली खान विलेन की भूमिका में नजर आए थे। फिल्म में अजय देवगन छत्रपति शिवाजी के सेनापति सूबेदार तान्हाजी मालुसरे के किरदार में नजर आ रहे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here