सलमान खान के फैन का पागलपन 600 किलोमीटर साइकिल चलाकर मिलने पहुंचा

0
2

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान की दीवानगी का आलम क्या है वो तो सब जानते होंगे,उनके फैंस उनकी एक झलक पाने के लिए मर मिटने के लिए तैंयार रहते हैं,ऐसे ही एक फैन कि दीवानगी सोशल मीडिया पर खुब सुर्खियां बटोर रही हैं।

दरअसल सलमान खान का एक 52 वर्षिय फैन जो सिर्फ सलमान की एक झलक पाने के लिए 600 किलोमीटर साइकिलिंग करके आया बता दे की यह फैन भूपेन है और इनके नाम पहले भी साइकिलिंग का शानदार रिकॉर्ड दर्ज है।बता दें कि सलमान खान फिल्मफेयर अवॉर्डस् को अटेंड करने के लिए गुवाहटी जाने वाले थे ,फिलहाल सलमान खान से उनकी मुलाकात हुई है या नहीं ये तो आने वाला समय ही बताएगा।
एक रिपोर्ट के अनुसार तिनसुखिया के साइक्लिस्ट भूपेन लिक्सन 600 किलोमीटर साइकिल चलाकर कल गुवाहटी पहुंचे और भूपेन ने कहा कि में सलमान खान की एक झलक देंखने के लिए तिनसुखिया से 8 फरवरी  को निकला ताकि एक बार सलमन खान की झलक देंख सकु। और बता दें कि भूपेन ने 1 घंटे में 48 किलोमीटर साइकिल चलाने का रिकार्ड बनाया था और बिना हाथ लगाये उन्होंने यह रिकार्ड कायम किया था।
और इसके अलावा अगर हम सलमान खान के फैंस की बात करें तो उनके लिए इतने पागल हैं कि उनकी एक झलक पाने के लिए कुछ भी करने के लिए तैयार रहते हैं और उनसे दुर-दुर से मिलने आते है ।
और जब सलमान खान का जन्मदिन रहता है तब गैलेक्सी अपार्टमेंट के नीचें सैंकड़ो की तादाद में उनके फैंस मिलने आते है,और इस दौंरान सलमान खान इमोशनल भी हो जाते है बॉलीवुड में शायद ही कोई ऐसा स्टार रहा होगा जिसके इतने सारे फैंस होंगे ।

और बहुत तो ऐसे भी फैन है जो अपना पूरा स्टाइल सलमान खान के जैसे रखते हैं,चाहे हेयर स्टाईल हो या उनके चलने का तरिका। तो इस प्रकार इस बॉलीवुड एक्टर के फैंस है और मजे की बात सलमान खान उनके फैन के फैन्स है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here