ये हैैं वो कारण जो बताते हैं कि सिद्धार्थ शुक्ला बनेंगे बिग बॉस 13 के विनर

0
3

टीवी के मशहूर रिएलिटी शो बिग बॉस 13 का ​ग्रैंड फिनाले होने में महज कुछ ही घंटे शेष रह गए है। ऐसे में हर किसी की नजर अब इस शो के विनर की है। पिछले चार महीनों से लगातार लोगों का मनोरंजन कर रहा बिग बॉस का सफर काफी रोमांचक रहा है। इसकी शुरूआत पिछले साल 29 सितंबर को हुई थी अब आज यानी 15 फरवरी को ये सफर खत्म हो जाएगा। अब हर किसी की नजर इस पर है कि बिग बॉस का विनर कौन होगा। ऐसे में कयास लगाए जा रहे हैं कि बिग बॉस 13 का विनर कोई और नहीं बल्कि सिद्धार्थ शुक्ला हो सकते हैं। कई लोगों से राय लेने पर ये पता चला कि सिद्धार्थ शुक्ला को ही वो बिग बॉस का विनर बता रहे हैं। तो आइए वो कारण जानते हैं जो सिद्धार्थ शुक्ला को विनर बता रहे हैं।

शो में जर्नी
सिद्धार्थ शुक्ला बिग बॉस 13 के ऐसे प्रतियोगियों की लिस्ट में आते हैं जिन्होंने लोगों का जमकर मनोरंजन किया है। घर में उनका किसी प्रतियोगियों के साथ बॉडिंग, हर टॉस्क को अच्छे से निभाना और घर के अंदर चिल रवैया ने हर किसी को उनकी तरफ आकर्षित किया है। सिद्धार्थ शुक्ला किसी भी चीज के बारे में ज्यादा सोचने में विश्वास नहीं रखते हैं।

सिद्धार्थ शुक्ला का स्टाइल
सिद्धार्थ शुक्ला अपने स्टाइल ​के लिए भी काफी मशहूर हो गए हैं। सिड का ड्रेसिंग सेंस, हेयर स्टाइल ऐसी कई बाते हैं जिन्होंने उनके चाहने वालों का दिल जीत लिया हैं। इसके अलावा वो ​घर में अपने शॉर्ट्स के लिए भी जाने जाते है। सिद्धार्थ शुक्ला बिग बॉस के घर में ज्यादातर शॉर्ट्स में ही नजर आए हैं।

लड़कियों में उनकी दीवानगी
सिद्धार्थ शुक्ला बिग बॉस के ऐसे प्रतियोगी है जिन्होंने लड़कियों को अपना दीवाना बना दिया है। वो अपनी कई फीमेल फैंस के सीक्रेट क्रश भी है। उनकी फैन फॉलोइंग लड़कियों के बीच काफी ज्यादा है। तो ऐसे में अभिनेता को लड़कियों का काफी ज्यादा सपोर्ट मिल रहा है। सिर्फ इतना ही नहीं सोशल मीडिया पर सिद्धार्थ शुक्ला को लेकर कई हैशटैग चर्चा में हैं। तो ऐसे में ये कहा जा सकता है कि सिड बिग बॉस 13 के विनर बन सकते हैं।

पॉपुलर
आपको बात दें कि सिद्धार्थ शुक्ला बिग बॉस 13 में आने से पहले छोटे परदे और बड़े परदे के मशहूर अभिनेता हैं। उन्होंने कई टीवी शोज में काम किया है जिसकी वजह से वो हर ​घर में पहचाने जाते हैं। सिद्धार्थ शुक्ला ने बालिका वधू और दिल से दिल तक में नजर आ चुके हैं। इसमे उनके साथ अभिनेत्री रश्मि देसाई थी जिनकी जोड़ी को काफी पसंद किया गया था। इसके अलावा सिद्धार्थ शुक्ला वरूण धवन और आलिया भट्ट की फिल्म हम्प्टी शर्मा की दुल्हनियां में भी नजर आ चुके हैं। ऐेसे में उनकी पॉपुलैरिटी छोटे और बड़े परदे पर है। सिड के विनर बनने के चांस 99 प्रतिशत हैं।

रिश्ते निभाना
सिद्धार्थ शुक्ला ऐसे प्रतियोगी हैं जो दोस्ती हो या दुश्मनी बहुत अच्छे से निभाते हैं। बिग बॉस 13 के घर में उनके कई दोस्त रहे हैं जिसमे शहनाज गिल और आसिम रियाज के साथ उनकी दोस्ती चर्चा में रही। लेकिन कुछ समय बाद ही सिद्धार्थ शुक्ला और आसिम की दोस्ती दुश्मनी में बदल गई। इन दोनों की दुश्मनी घर में भी काफी मशहूर है अब ये दोनों टॉप 2 फाइनल की लिस्ट में हैं। ऐसे में ये देखना है कि इन दोनों में से कौन होगा विनर लेकिन ज्यादा उम्मीद सिद्धार्थ शुक्ला को लेकर जताई जा रही है। खैर ये तो आज रात पता चल जाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here