बायकॉट की मांग के बीच इन फिल्मो और वेब सीरिज ने जीता लोगो का दिल, खूब जमकर दिया दर्शकों ने प्यार

0
1

भारत में काफी बार हमे फिल्मे और वेब सीरिज को लेकर काफी विरोध देखने को मिलता है। आज जहा हर किसी के हाथ में इंटरनेट है जिसके चलते बिना सोचे समझे किसी चीज़ के पक्ष और विरोध में आ जाते है। आज हम आपको उन फिल्मो और वेब सीरिज के बारे में बताने जा रहे है जिन्हें रिलीज से पहले लोगो का काफी विरोध झेलना पड़ा लेकिन अंत में वह काफी कामयाब हुई।

पद्मावतसंजय लीला भंसाली की इस इस फिल्म का पुरे देश में जमकर विरोध हुआ था। जिसके बाद इस फिल्म के नाम में भी बदलाव किये गये थे। वही करणी सेना ने इस फिल्म के सेट पर तोड़ फोड़ भी कर दी थी। वही जब ये फिल्म रिलीज हुई तो इसने कमाई के कई रिकॉर्ड तोड़ दिए।

पीके

आमिर खान की इस फिल्म को लेकर काफी ज्यादा विरोध किया गया। कई हिन्दू दल इस फिल्म के विरोध में उतर आए थे। हलाकि इस फिल्म को विरोध का काफी ज्यादा फायदा मिला। यही कारण था इसं फिल्म में रिकॉर्ड तोड़ कामयाबी हासिल की।

पाताल लोक

इस शो पर सबसे बड़ा आरोप हिन्दू समाज को गलत तारिक के दिखने का लगा था। हलाकि इस विरोध का शो को काफी ज्यादा फायदा मिला और ये एक कामयाब सीजन बन गया।

लिपस्टिक अंडर माय बुर्का

इस फिल्म को रिलीज के लिए काफी ज्यादा संघर्ष करना पड़ा था। यहाँ तक की इस फिल्म को CBFC सर्टिफिकेट देने से ही मना कर दिया था। वही मुस्लिम समाज ने भी इसका काफी ज्यादा विरोध किया था। हलाकि इस फिल्म को लोगो ने काफी पसंद किया था।

छपाक

इस फिल्म को लेकर विवाद तब शुरू हुआ जब दीपिका पादुकोण JNU में स्टूडेंट्स के साथ  प्रोटेस्ट में शामिल हुई थी। जिसके बाद से सोशल मीडिया पर इस फिल्म के बॉयकॉट की काफी मांग उठी थी। लेकिन सिनेमाघरों में रिलीज के बाद लोगो ने इस फिल्म को काफी ज्यादा पसंद किया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here