असफल शादी से तलाक के बाद पर्सनल लाइफ में काफी खुश हैं टीवी की ये अभिनेत्रियां

0
1

इसमे कोई दो राय नहीं है कि टीवी इंडस्ट्री में ऐसी कई अभिनेत्रियां है जो टीवी शोज में अपने काम और स्टाइल के लिए जानी जाती है। इन अभिनेत्रियों ने छोटे परदे पर ऐसे ऐसे किरदार निभाए है जो काफी ज्यादा पसंद किए गए है यही कारण है कि ये टीवी अभिनेत्रियां हर घर की लाडली बहू और बेटी के रूप में पसंद की जाती है। लेकिन आज हम आपको टीवी इंडस्ट्री की उन अभिनेत्रियों के बारे में बताने जा रहे है जो अपने पति से तलाक लेने के बाद एक खुशहाल लाइफ जी रही है और टीवी इंडस्ट्री का बड़ा नाम है। इस लिस्ट में कई दिग्गज अभिनेत्रियों के नाम शामिल है –

श्वेता तिवारी
श्वेता तिवारी टीवी की सबसे शानदार अभिनेत्री हैं जिन्होंने 90 के दशक के दौरान कई सारे टीवी शोज में काम कर चुकी हैं वो आज भी टीवी में एक्टिव है। इसके अलावा श्वेता तिवारी ने कई बॉलीवुड फिल्मों में भी काम किया है लेकिन टीवी इंडस्ट्री में आपार सफलता हासिल करने वाली श्वेता तिवारी ने साल 1998 में राजा चौधरी से शादी की थी लेकिन उनकी ये शादी सफल नहीं हुई इसके बाद श्वेता तिवारी ने दूसरी शादी भी की लेकिन उनकी ये शादी भी टूट गई है। श्वेता तिवारी अपने दूसरे पति अभिनय कोहली से भी अलग रह रही हैं और वो अलग होने के बाद अपने दोनों बच्चों के साथ काफी ज्यादा खुश है। वो आए दिन अपने बच्चों के साथ सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं।

रश्मि देसाई
रश्मि देसाई टीवी की सबसे मशहूर अभिनेत्रियों की लिस्ट में आती है जिन्होंने कई टीवी शोज में लाडली बहू बनकर हर घर में अपनी अच्छी पहचान बनाई है। रश्मि ने नंदीश के साथ शादी की थी। दोनों की पहली मुलाकात टीवी से उवरन में हुई थी इसके बाद शादी करने का फैसला किया था लेकिन दोनों की शादी ज्यादा समय तक नहीं चल पाई और इनका तलाक हो गया। हालांकि तलाक के बाद रश्मि देसाई अपनी पर्सनल लाइफ में काफी ज्यादा खुश है और वो कई टीवी शोज में नजर आ रही है।

जेनिफर विंगेट
जेनिफर विंगेट टीवी की सबसे खूबसूरत अभिनेत्रियों की लिस्ट में आती है। जिन्होंने साल 2012 में टीवी अभिनेता करण सिंह ग्रोवर के साथ शादी की थीं लेकिन इनकी शादी ज्यादा समय तक नहीं चल पाई। महज दो साल ही इनकी शादी टिकी और जेनिफर विंगेट ने करण सिंह ग्रोवर से तलाक ले लिया। हालांकि अब तलाक के बाद जेनिफर विंगेट अपनी लाइफ में काफी खुश है। वो प्रोफेशनल लाइफ में भी टीवी की दुनिया में अच्छा काम कर रही है।

चाहत खन्ना
टीवी की अभिनेत्री चाहत खन्ना ने एक बार नहीं बल्कि दो बार शादी की। लेकिन अफसोस उनकी दोनों शादी असफल रही। चाहत की पहली शादी साल 2006 में भरत नरसिंहानी से हुई थी जिनसे उनका तलाक साल 2013 में हो गया था। इसके बाद उन्होंने दूसरी शादी फरहान मिर्जा से की थी। उनकी ये शादी भी टूट गई और साल 2018 में दोनों अलग हो गए। हालांकि अब चाहत खन्ना अपनी दोनों ​बेटियों के साथ काफी खुश है।

वाहबीज डोराबजी
वाहबीज डोराबजी ने भी टीवी के मशहूर अभिनेता विवियन डिसेना के साथ शादी रचाई थी। लेकिन इनकी शादी ज्यादा समय तक नहीं टिक पाई और इनका साल 2017 में तलाक हो गया। इन दोनों ने करीब तीन साल तक एक दूसरे को डेट करने के बाद शादी करने का फैसला किया था। लेकिन एक बात सच है कि वो अब तलाक के बाद अपनी लाइफ में काफी खुश हैं जो उनके सोशल मीडिया पोस्ट से साफ जाहिर होता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here