फोटोग्रफेर्स का ये जूनून दीवाना बना देगा आपको

0
0
दुनिया में ऐसे कई लोग हैं, जो अपने पैशन को फॉलो करने के लिए किसी भी हद तक चले जाते हैं। किसी भी हद को पार करने का हौंसला वो ही लोग दिखा पाते हैं, जो जी-जान लगाकर अपने पैशन की तरफ दौड़ते हैं। अपना सपना साकार या अपने काम को अंजाम देने के लिए लोग किसी भी तरह का जोखिम उठा लेते हैं, जिसे आप और हम सोच भी नहीं सकते। इसी कड़ी में कलात्मक और कला प्रेमी लोग भी हैं, जो काफी जुनूनी होते हैं, इन्ही में फोटोग्राफर्स का नाम भी शामिल है। आइए इस खबर के माध्यम से आपको बताते हैं उन फोटोग्राफर्स के बारे में, जिन्होंने अपने फोटोस के माध्यम से यह बताया है कि उनका जिगरा वाकई में बहुत बड़ा है।

1. इस फोटो में महिला बहतरीन तरीके से प्रदर्शन करते हुए फोटो खिंच रही है। फोटो में वह बता रही हैं कि डर के आगे जीत है। और जब कैमरा हाथ में है तो फिर किस बात का डर।

2. इस फोटो में महिला के अपनी बॉडी कि फ्लेक्सिबिलिटी का नमूना पेश किया है। इस फू को देखकर लगता है कि सिर्फ फोटोग्राफी आना ही काफी नहीं है, एक परफेक्ट क्लिक के लिए आपकी बॉडी को भी फ्लेक्सिबल होना ज़रूरी है।

3. इस तरह बहते लावा के बीच फोटो खींचना वाकई बड़े दिल वालों का काम है। यदि तस्वीर ऐसे खींची जाएँगी तो, वह आग तो बेशक लगा ही देंगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here