AUS vs IND के बीच होने वाले Boxing test मैच को लेकर आई ये खुशख़बरी , जानिए यहां

0
2

जयपुर स्पोर्ट्स डेस्क।। कोरोना कॉल में क्रिकेट की तो वापसी हो गई है लेकिन मैदान पर दर्शकों की आने की अनुमति नहीं दी जा रही है। पर अब भारत और ऑस्ट्रेलिया के फैंस के लिए खुशख़बरी है कि इन दोनों टीमों के बीच होने वाले बॉक्सिंग डे टेस्ट में दर्शकों के आने की अनुमति दी जा सकती है। बता दें कि आईपीएल के बाद टीम इंडिया ऑस्ट्रेलिया दौरे पर जाएगी, जहां 3 दिसंबर से चार टेस्ट मैचों की सीरीज खेली जाएगी।

बता दें कि इस टेस्ट सीरीज के दौरान ही भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच बॉक्सिंग डे टेस्ट मैच खेला जाएगा, जिसमें दर्शकों के आने की अनुमति दी जा सकती है। बॉक्सिंग टेस्ट का आयोजन मेलबर्न में होना है। विक्टोरिया के पीएम डेनियल एंड्रयूज ने सोमवार कहा कि, वे मेलबर्न में भारतीय टीम के खिलाफ बॉक्सिंग डे टेस्ट के दौरान मैदान में दर्शकों आने की अनुमति को लेकर ऑस्ट्रेलियाई सरकार से बात कर रही हैं।

गौरतलब है कि इससे पहले ख़बरें रहीं थी कि विक्टोरिया प्रांत में कोरोना वायरस के मामले बढ़ रहे हैं इसलिए बॉक्सिंग डे टेस्ट मैच को दूसरे स्थान पर स्थानांतरित कर सकते हैं। विक्टोरिया की पीएम बॉक्सिंग डे टेस्ट में दर्शकों को मैदान पर देखना चाहती हैं लेकिन उससे पहले मैदान पर सुरक्षा के पुख्ता इंतेजाम भी किए जाने अहम हैं ताकि दर्शकों में भी महामारी के फैलने का खतरा ना रहे ।

बता दें कि भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच 26 दिसंबर को बॉक्सिंग डे टेस्ट मैच होना तय है।भारत का ऑस्ट्रेलिया दौरा क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया के लिए भी अहम माना जा रहा है और वह इसकी तैयारियों में जुटी हुई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here