ये है दुनिया का एकमात्र अफेयर-आइलैंड

0
31

लेकिन हम आपसे कहे कि यहाँ आकर आप बिंदास होकर अफेयर कीजिये कोई टेंशन नहीं है। जी हाँ अफेयर के शौकीन लोगो के लिए इस दुनिया में एक अफेयर आइलैंड भी बनाया गया है, जहाँ कोई भी किसी से अफेयर कर सकता है। आपको जानकर हैरानी होगी कि ये आइलैंड सिर्फ रोमांटिक लोगो के लिए बनाया गया है, जो अनजान लोगो से अफेयर को एन्जॉय करते है।

आपको बता दें कि ये आइलैंड पूरी तरह से गुप्त है और आम लोगो का यहाँ पहुँच पाना संभव नहीं है। इस आइलैंड पर जाने के लिए कोई वीसा या पासपोर्ट नहीं लगता है। कोई भी यहाँ पर आ सकता है। यहाँ आने के लिए कोई पब्लिक कन्वेंस या रास्ता नहीं है। आपको हेलिकॉप्टर से लेकर जाया जाता है, साथ ही आपकी आँखों पर काली पट्टी बांध दी जाती है ताकि आप इस रास्ते को पहचान नहीं पाए।

आपको बता दें कि ये कोई सार्वजानिक जगह नहीं है, इसको पूरी तरह से गुप्त रखा गया है। यहाँ पर मेहमानों को प्राइवेट अपार्टमेंट दिया जाता है इस अपार्टमेन्ट में सभी लक्ज़री और आधुनिक सुविधाएँ होती है। यहाँ चारों समुन्दर है और कई खुबसुरत नज़ारे है। यहाँ पर किसी भी तरह की कोई मनाही नहीं है। आप जो चाहे कर सकते है और जिसके साथ चाहे उसके साथ अफेयर कर सकते है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here