दो महीने के लिए मुफ्त में मिलेगा यह चुनिंदा चैनल

0
5

कोरोना वायरस के चलते पूरा देश लॉकडाउन हो गया है. साथ ही सभी लोग अपने घरों में कैद हो गए हैं. ऐसे में लोगों को ध्यान में रखकर इंडियन ब्रॉडकास्टिंग फाउंडेशन यानी आईबीएफ (IBF) ने डीटीएच व केबल नेटवर्क को चुनिंदा चैनल दो महीने के लिए मुफ्त में दिखाने का आदेश दिया है.

इनमें सोनी पल, कलर्स संबंध व जी अनमोल चैनल शामिल हैं. आपको बता दें कि इससे पहले टाटा स्काई ने यूजर्स के लिए फिटनेस चैनल फ्री में उपलब्ध कराया था.

मुफ्त में देख सकेंगे सोनी, जी टीवी व कलर के ये चैनल

आईबीएफ ने बोला है कि लॉकडाउन के दौरान यूजर्स सोनी नेटवर्क का सोनी पल, जी टीवी का जी अनमोल व कलर का कलर्स संबंध चैनल दो महीने के लिए मुफ्त में देख सकेंगे. आगे यह भी बोला गया है कि यह कदम लोगों को ध्यान में रखकर उठाया गया है.

इन चैनल की मूल्य की बात करें तो सोनी पल की पहले मूल्य 1 रुपये, स्टार उत्सव की मूल्य 1 रुपये व जी अनमोल की मूल्य 0.1 रुपये थी. वहीं, दूसरी तरफ कलर ने कलर्स संबंध चैनल की मूल्य 1 रुपये रखी थी.

टाटा स्काई का फिटनेस चैनल यूजर्स के लिए फ्री में उपलब्ध है. यह चैनल 110 नंबर पर आता है. इस चैनल को मोबाइल एप पर लाइव टीवी र वीओडी के जरिए सरलता से देखा जा सकता है. इससे पहले कंपनी यूजर्स से इस चैनल के लिए 2 रुपये रोजाना के हिसाब से चार्ज वसूलती थी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here