फिल्मी सेट पर पहली बार पिता का सामना करने पर बोले टाइगर श्रॉफ- फट गई थी….

0
1

बॉलीवुड के एक्टर टाइगर श्रॉफ पिछले काफी समय से अपनी फिल्म बागी 3 को लेकर सुर्खियो में है।हाल ही में फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया गया।एक्शन, रोमांस से भरे इस ट्रेलर को काफी पसंद किया जा रहा है।जिसमें टाइगर के साथ श्रद्दा कपूर भी नजर आई।फिल्म में इसके अलावा दिलचस्प ये है कि इसमे पहली बार टाइगर अपने पिता जैकी श्रॉफ के साथ स्क्रीन शेयर करेंगे।जी हां दरअसल जैकी फिल्म में भी टाइगर के पिता का किरदार ही निभाएंगे।

हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान टाइगर ने अपने इस एक्सपीरियंस को शेयर किया।टाइगर ने कहा कि मुझे बहुत ही गर्व महसूस होता है कि वह मेरे पिता हैं।टाइगर कहते है यूं तो फिल्म का हीरो मै  हूं लेकिन जैसे ही पापा ने फिल्म के सेट पर शिरकत की चारों तरफ से दादा,दादा की आवाजें आने लगी।ये सुनकर काफी अच्छा लगा।टाइगर ने कहा की पापा के सेट पर आते ही मेरी तो बैंड बजी गई थी। उस समय एकदम से सेट का पूरा माहौल ही बदल गया था।

हालांकि टाइगर ने ये भी कहा कि पहला सीन काफी परफेक्ट शूट हुआ लेकिन बाद में जैकी श्रॉफ ने रीटेक लेने के लिए कहा ये मैं नहीं समझ पाया तो उन्होनं कहा कि सच ये है कि यहां पर मेरी बैंड बजी पड़ी है तुम इस फिल्म में मेरे बेटे को रोल निभा रहे हो और असल में भी तुम मेरे बेटे ही हो। कैसे मैं भावनाएं निकालूं। मैं तुम्हारे लिए क्या महसूस करूं। जो है वही कर सकता हूं ना। हालांकि बाद में पापा भी थोड़े नॉर्मल हुए और हमनें सीन पूरा किया।इस फिल्म से टाइगर को काफी कुछ सीखने को मिला है उन्होनें जिक्र किया कि फिल्म का हर एक सीन एक अलग अनुभव पैदा करता है।बता दें फिल्म 6 मार्च को सिनेमाघरो में दस्तक देंगी फिल्म को अहमद खान डायरेक्ट कर रहे है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here