10 लाख रूपए लेकर बिग बॉस 13 से बाहर हुआ ये टॉप फाइनलिस्ट, नाम सुनकर नहीं होगा यकीन

0
90

देश के सबसे बड़े टीवी रिएलिटी शो बिग बॉस 13 का आज ग्रैंड फिनाले होने वाला है। ऐसे में इस शो को लेकर कई तरह की खबरें पिछले कई ​दिनों से सामने आ रही है। लेकिन अब इस शो को लेकर जो खबर सामने आई है उसे सुनने के बाद फैंस को झटका लगने वाला है। जी हां क्यों​कि इस शो का एक प्रतियोगी 10 लाख रूपए लेकर बाहर होने वाला है। अगर हम बिग बॉस 13 के फाइनलिस्ट की बात करें तो इसमे टॉप 5 में सिद्धार्थ शुक्ला, आसिम रियाज, रश्मि देसाई, शहनाज गिल और आरती सिंह का नाम आता है। आपने ​बिल्कुल ठीक समझा है इस शो से पारस छाबड़ा अब हट गए है उनकी जर्नी सिर्फ यही तक थी। पहले बिग बॉस 13 में फाइनलिस्ट के तौर पर 6 लोग थे अब पारस हट गए हैं।

आपको ये जानकर हैरानी हो रही होगी लेकिन एक वेबसाइट की खबर के अनुसार पारस छाबड़ा 10 लाख रूपए लेकर इस शो से बाहर हो गए हैं। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि हर ​बार की तरह इस बार भी बिग बॉस के घर में पैसों का एक बैग लाया गया था जिसमे सभी को मौका दिया गया कि जिसका भी मन है वो इस बैग को लेकर शो से बाहर जा सकता है।

ऐसे में पारस ने बैग उठाया और वो शो से ​बाहर हो गए है। अब बिग बॉस 13 के घर में टॉप 5 फाइनलिस्ट ही बचे हैं।  बीते दिनों खबरे आई थी कि ये रकम लेकर आसिम रियाज घर से बाहर होने वाले हैं हालांकि बाद में साफ हुआ कि आसिम नहीं बल्कि पारस रकत लेकर बाहर हुए हैं।

वैसे अगर हम ग्रैंड फिनाले की बात करें तो इस वक्त​ विनर को लेकर कई तरह के कयास लगाए जा रहे है। जिसमे ये कहा जा रहा है कि इस बार बिग बॉस 13 के विनर सिद्धार्थ शुक्ला हो सकते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here