बेटी के प्रेम प्रसंग से परेशान होकर माता पिता ने बेटी को उतारा मौत के घाट

0
4

जयपुर,  कहते है कि प्यार करना हर किसी का अधिकार होता है। इसमें किसी की कोई रोकटोक नहीं होती है.लेकिन आज भी कुछ लोगों की मानसिकता के कारण इस रिश्ते को कलंकित कर देता है।आए दिन हमारे सामने ऐसी खबरे आती रहती है जो मानवता का शर्मसार करने वाली होती है।

अगर आज के जमाने की बात करे तो रिश्तों मे विश्वास जैसी कोई चीज ही नहीं रह है. लोग आए दिन रिश्तों का कत्ल करते नजर आ रहे है।आज हम आपको एक ऐसा मामला बताने जा रहे है जिसके बारे में जानकर आपके पसीने छुट जाएंगे। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार ये मामला अतरौली से सामने आय़ा है।

हैरान कर देने वाली बात है कि यहां पर माता पिता ने अपनी जवान बेटी को मौत के घाट उतार दिया है। क्योंकि वो उसके किसी युवक के साथ प्रेम संबंध चल रहा था। इस मामले में पुलिस के मुताबिक बताया जा रहा है कि पिता ने हत्या के बाद बेटी के अपहरण की अफवाह फैला दी। आधी रात को उसने शव को पास ही के एक बगीचे में फैंक दिया।

जिसके बाद पिता ने गांव के ही रामू पुत्र जीतू के खिलाफ बेटी की हत्या की रिपोर्ट दर्ज कराई थी।लिस की पूछताछ में माता-पिता ने बताया कि बेटी के प्रेम संबंध को लेकर गांव वाले ताने मारते थे।

रामू पुत्र जीतू से डीना के संबंध थे। कई बार समझाने के बावजूद डीना नहीं मानी। जिसके बाद उन्होंने ये कदम उठाया। पुलिस ने आरोपी माता-पिता के साथ ताऊ को भी गिरफ्तार कर लिया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here