चार दिन के कपड़े लेकर अबु धाबी गई थी टीवी की नागिन, फंस गई लॉकडाउन में, जानिए क्या है हाल

0
3

कोरोना संकट की वजह से हुए लॉकडाउन के कारण सारे बार्डर सील है, इंटरनेशनल फ्लाइट्स पर पाबंदी लगी है , जिसके कारण जो लोग जहां हैं वहीं फंस गए हैं, जिसमें आम से लेकर खास लोग शामिल हैं, ऐसी ही एक सेलिब्रेटी का नाम है मौनी रॉय, जो कि पिछले दो महीने से अबु धाबी में फंसी हुई हैं, एक्ट्रेस के मुताबिक, वह चार दिनों के लिए और दो अबु धाबी गई थीं और अब पिछले 60 दिनों से यहीं हैं और काफी परेशान हैं।’मिड डे’ से बात करते हुए मौनी ने अपना दर्द बयां किया है, उन्होंने कहा कि वो एक फोटो शूट के लिए यहां आई थीं, ये शूट चार दिनों के लिए था, शूट खत्म होने के बाद मैंने एक-दो हफ्ते यहीं रहने का फैसला किया था, क्योंकि मेरा अगला प्रोजेक्ट 15 अप्रैल से शुरू होना था लेकिन, मुझे इस बात का बिल्कुल भी एहसास नहीं था कि पूरी दुनिया में लॉकडाउन लग जाएगा और मैं यहीं फंस कर रह जाऊंगी, अब मैं सोच रही हूं कि मैं घर कैसे जाऊंगी।

बता दें कि मौनी रॉय का जन्म 28 सितंबर 1985 को कूच बिहार, पश्चिम बंगाल में एक बंगाली परिवार में हुआ था। मौनी ने अपनी पढाई केन्द्रीय विद्यालय से पूरी की और उसके बस मॉस कम्युनिकेशन की पढाई जामिया मिलिया इस्लामिया से पूरी की। हालांकि मौनी पढ़ाई बीच में ही छोड़कर एक्टिंग और फिल्मी दुनिया में अपनी किस्मत अजमाने के लिए मुंबई पहुंच गईं, मौनी ने अपने करियर की शुरुआत वर्ष 2007 में एकता कपूर के टीवी शो, ‘क्यों सास भी कभी बहु थी’ से की, इस शो में वह पुलकित सम्राट के अपोजिट नजर आई थीं लेकिन वो टीवी शो नागिन से रातों-रात स्टार बन गईं, उनके चर्चित शो में देवो के देव महादेव का भी नाम लिया जा सकता है।

मौनी ने अपने करियर में कई उतार चढ़ाव देखें हैं, हालांकि आज मौनी टीवी की दुनिया की प्रसिद्ध टीवी एक्ट्रेस हैं, और अब वह कई फिल्मों में भी नजर आ रही हैं। वर्ष 2018 मौनी के लिए बेहद भाग्यशाली रहा, इस साल वह फिल्म ‘गोल्ड’ में अक्षय कुमार की पत्नी की भूमिका में नजर आयीं। इसके अलावा वह फिल्म ‘तुम बिन 2’ में आइटम गीत भी कर चुकी हैं। आपको बता दें कि देश में घातक कोरोना वायरस से संक्रमित लोगों की संख्या 1 लाख 18 हजार 447 पहुंच गई है। पिछले 24 घंटों के दौरान देश में कोरोना वायरस के सर्वाधिक 6088 नए मामले सामने आए हैं और 148 लोगों की मौत हुई है। इसमें से 66,330 एक्टिव केस हैं, जबकि अबतक 3583 लोगों की मौत हो चुकी है। वहीं कुल 48,533 लोग ठीक हो चुके हैं, कोरोना से सबसे ज्यादा ग्रसित महाराष्ट है, जहां महाराष्ट्र में संक्रमितों की संख्या 40 हजार के करीब पहुंच गई है, राज्य में लगातार पांचवे दिन दो हजार से ज्यादा नए मामले सामने आए है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here