TV Show: इन टॉप 5 टीवी शोज में आने वाले हैं एक से बढ़कर एक ट्विस्ट

0
0

टीवी पर कोई ना कोई सीरियल ऐसा होगा जिसको आप बड़े चाव से देखते होंगे। इस शो में कलाकारों का अभिनय, सास बहू की नोक झोंक, दुखियारी मां की कहानी आदि ढेर सारी बाते होगी जो ​सीरियल के लिए आपको प्रभावित करते होंगे। टीवी शोज को लगातार टॉप पर बनाए रखने के लिए मेकर्स भी कई पैंतरे आजमाते नजर आते है। अब हम आपके लिए अपने इस लेख में उन टॉप 5 टीवी शोज के बारे में बताने जा रहे है जिसमे आने वो एपिसोड में एक से बढ़कर एक ट्विस्ट आने वाले है। आइए जानते है उन टॉप 5 टीवी शोज के बारे में —

अनुपमा
अगर इस वक्त के टॉप टीवी शोज की बात करें सबसे पहले नाम अनुपमा का आता है। इस शो में अब धमाकेदार ट्विस्ट आने वाला है। इस शो में नंदिनी समर से अपने प्यार का इजहार करने वाली है। सिर्फ इतना ही नहीं इस दौरान दोनों के बीच कुछ रोमांटिक सीन्स भी होंगे। हालांकि ऐसे में वनराज आकर सारा मजा खराब कर देने वाले है। क्योंकि वनराज चाहते है कि समर अपने बिजनेस पर ध्यान दें।

इमली
इस वक्त का सबसे ज्यादा पसंद किया जाने वाला शो इमली में आने वाले दिनों में दिखाया जाएगा कि अनु इस शो में मालिनी को इमली के खिलाफ भड़काती नजर आने वाली है। जिसकी वजह से मालिनी इमली से नफरत करने लगेगी।

गुम है किसी के प्यार में
गुम है किसी के प्यार में आने वाले एपिसोड में दिखाया जाएगा कि देवयानी और पुलकित की शादी होने वाली है। हालांकि इन दोनों की शादी में रोड़े भी आएंगे और ये काम कोई और नहीं बल्कि काकू मां करने वाली है।

ये रिश्ता क्या कहलाता है
ये रिश्ता क्या कहलाता है के आने वाले एपिसोड में दिखाया जाएगा कि, सीरत को कार्तिक के बारे में गलत राया बना लेंगी। सीरत के घर पर पुलिस अरेस्ट वॉरंट लेकर आएगी। जिस पर सीरत को लगेगा कि कार्तिक ही पुलिस को लेकर आया है। अब इन दोनों की गलतफहमी कैसे दूर होगी ये आने वाले दिनों में दिखाया जाएगा।

कुंडली भाग्य

कुंडली भाग्य में दिखाया जाएगा कि, पृथ्वी, माहिरा और शर्लिन महेश के खिलाफ प्लान बनाकर लूथरा परिवार को बर्बाद करने की प्लानिंग बनाने वाले हैं। इसकी भनक सृष्टि को पहले ही लग जाती है ऐसे में पृथ्वी उसका ध्यान हटाने की पूरी कोशिश करने वाला है। अब सृष्टि अपने लक्ष्य में कामयाब होती है या नहीं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here