फिटनेस टेस्ट में फेल होने पर भड़के थे उमर अकमल, पीसीबी ने कहा-घटना गलतफहमी के कारण हुई

0
2

जयपुर ( स्पोर्टस् डेस्क ) पाकिस्तान क्रिकेट टीम के बल्लेबाज उमर अकमल पाकिस्तान की राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी में फिटनेस टेस्ट में फेल होने कारण अपना आपा खो बैठ और एक ट्रेनर के साथ गलत शब्दों का प्रयोग कर दिया। इसे लेकर पीसीबी ने जांच बैठाई, लेकिन कोई कार्रवाई नहीं की। अकमल ने लाहौर में राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी में फिटनेस टेस्ट के दौरान एक ट्रेनर पर अभद्र टिप्पणी की थी।

ये घटना पिछले महीने घटी थी जब सभी पाकिस्तानी खिलाड़ियों को बांग्लादेश के खिलाफ घरेलू सीरीज और पाकिस्तान सुपर लीग से पहले एनसीए में फिटनेस टेस्ट देने के लिए कहा गया था। उनकी इस हरकत के बाद भी वो किसी भी तरह के प्रतिबंध से बच गए यानी पीसीबी ने उनपर किसी भी तरह का कोई बैन नही लगाया है।

उमर अकमल की इस हरकत को लेकर पीसीबी ने जांच पूरी होने के बाद कहा कि यह घटना गलतफहमी के कारण हुई। ट्रेनर ने इस मामले की रिपोर्ट मिस्बाह उल हक को दी जो मुख्य कोच और मुख्य चयनकर्ता हैं। उन्होंने बोर्ड से जांच के लिये कहा। अकरम जब फिटनेस टेस्ट में फेल हुए तो उन्होंने कपड़े निकालते हुए ट्रेनर पर अभद्र टिप्पणी की।

आपको बता दें कि पीसीबी की तरफ से यह ममला पूरी तरह से खत्म कर दिया गया है और पीसीबी और उमर अकमल इस पर कोई टिप्पणी नहीं करेंगे। पीसीबी ने कहा कि उमर अकमल को अपने द्वारा किए गए बर्ताव पर पछतावा है और पीसीबी ने उन्हें फटकार लगायी और सीनियर क्रिकेटर के तौर पर उनकी जिम्मेदारियों की याद दिलायी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here