वेलेंटाइन डे 2020: भारतीय टीम के इन क्रिकेटर्स के लिए खास रहता है ये दिऩ

0
2

जयपुर ( स्पोर्टस् डेस्क ) ऑरिया ऑफ जैकोबस डी वॉराजिन’ नाम की पुस्तक में वैलेंटाइन का जिक्र है। यह डे एक रोम के एक पादरी संत वैलेंटाइन के नाम पर मनाया जाता है। वैलेंटाइन डे को पूरी दूनिया में प्यार के दिन के रूप में मनाया जाता है। आज इसी दिन की हम बात कर रहे भारतीय टीम के उन क्रिकेटर्स की जिन्होंने अपने जीवनसाथी का चुनाव प्यार का इजहार कर किया।

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान एमएस धोनी की प्रेम कहानी काफी चर्चा में रही है। धोनी फिलहाल क्रिकेट से दूर हैं और अपने परिवार के साथ समय बिता रहे हैं। साक्षी के साथ एक रिश्ते में बंधे हुए धोनी को करीब 10 साल बीत चुके हैं। मगर इतने सालों के बाद भी इस कपल ने अपने रिश्ते में एक नया पन बनाए रखा है। मैदान पर वो वह जितने हार्ड हिटर बल्लेबाज हैं, अपनी निजी जिंदगी में वे उतने ही रोमांटिक हैं।

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली और अभिनेत्री अनुष्का शर्मा दोनों की जोड़ी अक्सर सुर्खियों में रहती है, और देखा जाता है कि दोनों कई बार साथ में मस्ती करते दिखते है। शादी के बाद अनुष्का विदेश दौरों पर भी अपने पति विराट का उत्साह बढ़ाती हुई नजर आती हैं। अक्सर यह कपल समय मिलते ही छुट्टियों पर निकल जाता है।

शिखर धवन ने अपना जीवनसाथी आएशा मुखर्जी को बनाया, अक्सर यह कपल अपने परिवार के साथ ऑस्ट्रेलिया वाले घर पर नजर आता है। तो कुछ लोगों को यह रिश्ता पसंद नहीं आया था। और वह भारतीय सलामी बल्लेबाज शिखर धवन से भी उम्र में सात साल बड़ी हैं। दोनों के जीवन में हमेशा रोमास देखने को मिलता है।

कप्तान रोहित शर्मा ने अपनी मैनेजर रितिका सजदेहा को अपना जीवनसाथी चुना था। मैच के दौरान अक्सर रितिका स्टैंड से अपने पति का सपोर्ट करती हुई नजर आती हैं। जब भी रोहित शतक या फिर किसी बड़े रिकॉर्ड के करीब होते हैं तो वो टेंशन रितिका के चेहरे पर भी कई बार नजर आई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here