बॉलीवुड के इस सॉन्ग पर थिरके देसी गर्ल के पति निक जोनस, सामने आया वीडियो

0
1

बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा अक्सर किसी ना किसी चीज को लेकर सुर्खियों में रहती है। वह इन दिनों अपने पति निक जोनस के साथ शादीशुदा जिंदगी को खुशहाल तरीके से बिता रही है। प्रियंका चोपड़ा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है। अक्सर वह अपने फैंस के साथ अपनी तस्वीरें और वीडियो साझा करती रहती है। वही इस बार प्रियंका चोपड़ा के सुर्खियों में आने की वजह उनका एक वीडियो है। इस बार भी प्रियंका ने कुछ ऐसा ही किया है। दरअसल, प्रियंका का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में वह निक के साथ बॉलीवुड के हिट गाने पर देसी अंदाज में डांस करती दिखीं।

इस वीडियो को अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर देसी गर्ल के पति निक जोनस ने साझा किया है। यह वीडियो एक डांस पार्टी का है जिसमें प्रियंका के साथ निक जोनस, रणवीर सिंह के गाने पर थिरकते हुए नजर आ रहे हैं। इस गाने के बोल हैं- ‘लड़की आंख मारे।’ इस वीडियो में निक जोनस के डांस को देखकर प्रियंका मुस्कुराती हुई नजर आ रही हैं। बॉलीवुड के इस गाने पर निक भी अपने अंदाज में डांस करते नजर आ रहे हैं, जो देखने में बेहद क्यूट लग रहा है। हालांकि ये ऐसा पहला वीडियो नहीं है जिसमें निक इस तरह से बॉलीवुड के गाने पर डांस कर रहे हो। इससे पहले भी निक जोनस बॉलीवुड के गानों पर डांस कर चुके है। जी हां, ये दोनों कई बार बॉलीवुड के हिट नंबर्स पर ठुमके लगाते हुए दिखाई दिए थे।

इस वीडियो से पहले प्रियंका अपनी एक पुरानी तस्वीर की वजह से चर्चा में रही थीं। प्रियंका की ये तस्वीर तब की है जब उन्होंने मिस वर्ल्ड का खिताब जीता था। प्रियंका साल 2000 में मिस वर्ल्ड बनी थीं। प्रियंका इस फोटो में व्हाइट गाउन में नजर आ रही हैं। उन्होंने क्राउन भी लगाया हुआ है। इस फोटो को शेयर करते हुए प्रियंका ने लड़कियों को प्रोत्साहित करने के लिए एक कैप्शन भी लिखा था।

प्रियंका ने लिखा था, ’18 साल की उम्र में मिस वर्ल्ड बनी, यह साल 2000 था। उन्होंने आगे लिखा कि ऐसा लग रहा है, जैसे कल का ही दिन हो, जब मैं अपने इस सपने को जी रही थी। अब 20 साल बाद भी मेरा उत्साह उतना ही मजबूत है और मैं जो कुछ भी करती हूं वह दिल से करती हूं। वह कहती है कि मुझे सच में विश्वास है कि लड़कियों में बदलाव लाने की शक्ति है यदि उन्हें वो अवसर मिले, जिनकी वह हकदार हैं। वही बीते दिन प्रियंका चोपड़ा ने वैलेंटाइन डे के मौके पर एक पोस्ट किया था, जो काफी चर्चा में रहा है।

वही बात करें प्रियंका चोपड़ा के वर्कफ्रंट की, तो प्रियंका चोपड़ा आखिरी बार फिल्म द स्काई इज पिंक में नजर आई थी। फिल्म द स्काई इज पिंक में प्रियंका चोपडा के अलावा फरहान अख्तर, जायरा वसीम, रोहित शर्राफ अहम भूमिका में नजर आए थे। फिल्म पिछले साल 11 अक्टूबर 2019 को रिलीज हुई थी। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर शानदार प्रदर्शन किया था। वही इसी फिल्म से प्रियंका चोपड़ा ने लंबे समय बाद बॉलीवुड में वापसी की थी। वही अब जल्द ही प्रियंका चोपड़ा नेटफ्लिक्स फिल्म द व्हाइट टाइगर में राजकुमार राव के अपोजिट नजर आने वाली है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here