Weekend Special : इन वेब सीरिज को देख कर आप उठा सकते है अपने वीक एंड का लुफ्त

0
5

कोरोना काल में वीक एंड पर अपने घर में ही वक्त बिताना सबसे अच्छा  विकल्प है। घर में रह कर आप अपने परिवार के साथ तो वक्त बिता सकते है ही वही कुछ दमदार वेब सीरिज देख कर खुद का मनोरजन भी कर सकते है। तो चाहिए हम आपको बताते है इस वीक एंड कौन कौन सी वेब सीरिज का मजा उठा सकते है।

मिर्ज़ापुर 2

मिर्ज़ापुर 2 रिलीज हो चुकी है और लोगो को ये वेब सीरिज काफी ज्यादा पसंद भी आ रही है। अगर आपके मिर्ज़ापुर 1 देखा है तो आपको इस सीरिज के पीछे दीवाने होंगे। हर जगह इस सीरिज को लेकर बज बना हुआ है इस लिए इसे हमने नंबर 1 पर रखा है।

अ सूटेबल बॉय

मीरा नायर की अ सूटेबल बॉय भी एक अच्छा विकल्प हो सकता है। इस सीरिज में आपको कई कहानिया देखने को मिलने वाली है। वही तब्बू और इशान खट्टर के चूमन ने इस सीरिज को लेकर एक अलग ही माहौल बना दिया है।

स्कैम 1992

स्कैम 1992 ऐसे वेब सीरिज है जिस हर कोई देख सकता है दमदार एक्टिंग कहानी डायलॉग और म्यूजिक इस र्सिरिज में कमी निकलना एक बहुत ही मुश्किल काम है।  इस सीरिज की कहानी नब्बे के दौर में हुए स्टॉक मार्केट के स्कैम पर आधारित है। ये सीरिज आपको जरुर देखनी चाहिए।

पॉइज़न 2

क्राइम ड्रामा के शौकीनों लोगो के लिए पॉइज़न 2 एक अच्छा विकल्प है। इस सीरिज में आफताब शिवदसानी का दमदार अभिनय आपको काफी पसंद आ सकता है। इस वेब सीरिज का आनद जी 5 पर उठा सकते है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here