इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज से पहले वेस्टइंडीज टीम को लगा बड़ा झटका

0
1

जयपुर स्पोर्ट्स  डेस्क।। इंग्लैंड और वेस्टइंडीज के बीच 8जुलाई से तीन टेस्ट मैचों की सीरीज होनी है और उससे पहले वेस्टइंडीज की टीम को बड़ा झटका लगा है। दरअसल टीम के कोच फिल सिमंस खुद आइसोलेट हो गए हैं ।ख़बरों की माने तो वह हाल ही में एक अंतिम संस्कार में शामिल हुए थे।

इसके बाद उन्होंने अब खुद को होटल में आइसोलेट कर लिया है।  अब गुरुवार को वह तब भी टीम से जुड़ सकते हैं जब उनका कोविड -19 टेस्ट निगेटिव आएगा। बता दें कि कोरोना वायरस के प्रकोप के बीच यह सीरीज होने जा रही है और ऐसे में खिलाड़ियों के स्वास्थय को सुरक्षित रखा जाए इस बात का ख्याल रखा जा रहा है ।

बता दें कि कोरोना वायरस के चलते लंबे वक्त से कोई मैच नहीं खेला गया है, इंग्लैंड और वेस्टइंडीज की सीरीज के द्वारा ही अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट की वापसी होने जा रही है। फिल सिमंस की गैरमौजूदगी से वेस्टइंडीज की कोई नुकसान नहीं होगा ऐसा टीम के खिलाड़ियों का मानना है ।कैरेबियाई तेज गेंदबाज अल्जारी जोसेफ का इसको लेकर कहना है कि इससे टीम को फर्क नहीं पड़ता ।

हमें अपना काम करना है और हम अपनी तैयारी जारी रखेंगे । उन्होंने कहा कि हमारे पास काफी बड़ा कोचिंग स्टाफ है और सभी एक दूसरे का मदद करते हैं और इसी वजह से कोई समस्या से नहीं है। बता दें कि इंग्लैंड और वे्स्टइंडीज के बीच पहला टेस्ट मैचहेम्‍पशायर के एजेस बाउल में खेला जाएगा। वहीं दूसरा और तीसरा मुकाबला ओल्‍ड ट्रैफर्ड में खेला जाएगा। इंग्लैंड दौरे पर विंडीज की टीम सीरीज खेलने से पहले 14 दिन तक क्वारंटाइन भी रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here