लड़के पहली नजर में क्या देखते हैं लड़कियों में ?

0
1
Portrait of young woman, four men in background looking at her

लड़कों को आकर्षित करने के लिए लड़कियां क्या़-क्याड नहीं करती। लड़कियों को हमेशा यही लगता है कि लड़कों को सुंदर लड़कियां ज्यादा पसंद है इसलिए आपने अधिकतर लड़कियों को ‘हेवी मेकअप’ करते देखा होगा। आपको बता दें कि एक रिसर्च के मुताबिक लड़कों को बिना मेकअप वाली लड़कियां ही ज्यादा अच्छी लगती हैं। लड़के अकसर लड़कियों में नेचुरल ब्यूटी ही ढूंढते हैं। जरा सा ध्या न देकर आप आसानी से समझ सकती हैं कि आपकी कौन सी चीज उसकि नजर है। हम आपको बता रहे हैं, जो कोई भी लड़का किसी लड़की में पहली नजर में देखता है

आंखें
पहली नजर में लड़कों का सबसे ज्याीदा ध्याीन लड़की की आंखों पर जाता है। माना जाता है कि आंखें किसी का भी स्वभाव बयां कर देती हैं। इसी वजह से लड़के, लड़कियों आंखों से उनके व्यक्तित्व और स्वभाव को समझने की कोशिश करते हैं। एक सर्वे के मुताबिक लगभग 70 प्रतिशत पुरुषों की पहली नजर लड़की की आंखों पर जाती है।

आवाज
अध्ययनों से पता चला है कि लड़कों को मीठी लेकिन स्पष्ट आवाज वाली लड़कियां ज्यादा पसंद आती हैं। जिन लड़कियों की आवाज़ सॉफ्ट और स्वीट साउंड करती है उन लड़कियों के तरफ लड़के ज्यादा मोहित हो जाते हैं। वह सिर्फ लड़कों को ही नहीं बल्कि सभी को बहुत भाती हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here