संभोग करते वक्त महिलाए जरूर रखे इन बातो ध्यान

0
0

आज के इस भागदौड़ भरे जीवन में हर कोई इतना बिजी हो गया है कि वह अपने लिए व अपनी व्यक्तिगत जिंदगी के लिए समय ही नहीं निकाल पाते है। वहीँ संभोग मानवीय ज़िंदगी का एक ऐसा पहलू है। जिसको हर कोई खुलकर जीना चाहता है। वहीं संभोग से जुड़ी बातों के बारें में जितना जाना जाए उतना कम है। तो चलिए जानते है इसके बारें में।

यदि आपके साथी आपको संभोग के बाद शायद ही स्पर्श करें: ये एक तथ्य है कि संसार में अभी भी बहुत से पुरुष ऐसे हैं, जिन्हें इंटिमेसी से भय लगता है लेकिन वे इस बात को बताने से डरते हैं। वह इस बात को बताने में शर्म महसूस करते हैं। ऐसे में आपको संयम के साथ पेश आना चाहिए व अपने साथी के प्रति प्यार में किसी तरह की कोई कमी ना होने दें।

कुछ पुरुष उन लड़कियों की प्रशंसा करते हैं जो रफ संभोग का आनंद लेती हैं: पुरुषों ओवन में एक केक डालने जैसे कार्य का आनंद अकेले नहीं लेना चाहते। वो भी चाहते हैं कि वे अपनी साथी से अपनी मजबूत भावनाओं को सांझा करें। व कुछ पुरुषों को रफ संभोग करना ही पसंद होता है, जिससे उन्हें अधिक संतुष्टि मिलती है।

पुरुषों के शरीर में भी संवेदनशील अंग होते हैं: हां, उनके पास वास्तव में संवेदनशील शरीर के अंग होते हैं व हमेशा चाहते हैं कि आप उन्हें छुएं। हालांकि, वे मूर्ख हैं व उन्हें लगता है कि अगर वे इसे आपको बता देंगे, तो आप उन्हें अब व स्पर्श नहीं करेंगी या घृणा करेंगी। अपने अगले सेक्स के समय में, उनके चेहरे, छाती, भीतरी जांघों, व अंडकोष को छूने की प्रयास करें!

वे भी सेक्स के बारे में सपना देखते हैं: हंसिए नहीं, इस बारे में उनसे पूछने की प्रयास करें। सबसे पहले, आप दोनों को सेक्स के सिनेरियो की एक सूची बनानी चाहिए जिसका आप दोनों हमेशा से सपना देखते आ रहे हैं। फिर, एक दूसरे की सूची लें व इसे पढ़ें! याद रखें, एक दूसरे को जज ना करें। आप अपने साथी के बारे में जानकर दंग हो जाएंगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here