आप भी हैं प्लस साइज तो अपनी शादी में यूं दें खुद को परफेक्ट लुक

0
2

लाइफस्टाइल डेस्क,जयपुर। स्लिम ट्रिम लड़कियों के लिए तो आउटफिट से लेकर मेकअप तक सब कुछ बेहद आसान होता है लेकिन बात जब प्लस साइज ब्राइड्स कि हो तो इनके लिए खुद को परफेक्ट लुक देना काफी मुश्किल हो जाता हैं। क्योंकि इन्हें खुद को खूबसूरत ​दिखाने के लिए मेकअप आउटफिट से लेकर ज्वैलरी तक का भी ध्यान रखना पड़ता है। यदि आप भी प्लस साइज हैं और कुछ ही दिनों में दुल्हन बनने वाली हैं तो हम आपको बता रहे हैं वो खास टिप्स जिन्हें अपनाकर आप भी शादी में परफेक्ट लुक पा सकती हैं।

हैवी ड्रेस पहनने से बचें— यदि आप भी प्लस साइज हैं तो ऐसे में आपको ध्यान रखना होगा अपने आउटफिट का , ऐसे में यदि आप काफी हैवी वर्क वाला लहंगा यदि पहनेंगी तो आप और मोटी नजर आएंगी। ऐसे में आपको हल्के वर्क वाला और घेर वाला लहंगा पसंद करना होगा। क्योंकि फिशकट या ​अन्य लहंगे आपके लुक को खराब कर सकते हैं।

हैवी मेकअप करने से बचें— यदि आप भी ब्राइडल लुक के लिए रेडी हो रही हैं तो ऐसे में आपको ध्यान रखना होगा कि आप हैवी मेकअप की बजाय लाईट मेकअप करवाएं। क्योंकि ज्यादा मेकअप आपके फेस को और अधिक ब्रॉड दिखाएगा। ऐसे में आपको चाहिए कि शीमरी मेकअप की बजाय आइज पर नॉर्मल मेकअप करवाएं। साथ ही लिप्स व आईज को अच्छी तरह से हाईलाइट करें।

डार्क कलर पहनने से बचें— यदि आप भी प्लस साइज हैं तो ऐसे में आपको चाहिए कि आप डार्क कलर की ड्रेसेज पहनने की बजाय लाइट कलर की ड्रेस वियर करें । साथ ही ऐसे में आप चाहें तो पिच ,पिंक, या फिर रेड कलर वियर कर सकती हैं। ताकि आप इन रंगों में ज्यादा मोटी ना नजर आएं।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here