वेब सीरीज वाली खबरों पर युवराज सिंह ने तोड़ी चुप्पी, ट्वीट कर किया सच का खुलासा

0
8

भारत के मशहूर क्रिकेट खिलाड़ी युवराज सिंह एक बार फिर सुर्खियों में आ गए है। इस बार युवराज सिंह के सुर्खियों में आने की वजह एक वायरल खबर है जिसका खुलासा अब खुद युवराज ने कर दिया है। दरअसल, क्रिकेट के मैदान पर अपने बल्ले से कहर बरपाने वाले मजबूत खिलाड़ी युवराज सिंह क्रिकेट से विदा लेने के बाद अब पर्दे पर अपना जौहर दिखाने के लिए तैयार हैं। जी हां, खबर ये है कि युवराज सिंह अपनी पत्नी और भाई जोरावर सिंह के साथ वेब सीरीज में काम करने वाले हैं। लगातार कुछ समय से ही ऐसी खबरें मीडिया में काफी तेजी से वायरल हो रही हैं।

वही ऐसे में अब युवराज सिंह ने खुद इस खबर की सच्चाई से पर्दा उठाया है। युवराज सिंह ने हाल ही में अपने आधिकारिक सोशल मीडिया अकाउंट के ट्विटर के जरिए इस खबर की सच्चाई से सभी को रूबरू करवाया है। जी हां, हाल ही में युवराज ने ट्विटर पर एक पोस्ट कर इस खबर को पूरी तरह से गलत बताया है। युवराज ने अपने ट्वीट में लिखा है कि, ‘कुछ बातों को सही परिप्रेक्ष्य में रखने के लिए बताना चाहता हूं कि हाल ही में मुझे लेकर खबरें आ रही हैं कि मैं वेब सीरीज के माध्यम से डेब्यू करने जा रहा हूं जो तत्थ्यात्मक रूप से गलत है’।

इसके आगे युवराज ने लिखा कि, ‘वेब सीरीज में मेरे छोटे भाई को लिया गया है मुझे नहीं, मीडिया के सभी मित्रों से अनुरोध करता हूं कि वे इस खबर में सुधार करें, धन्यवाद’। वही अब युवराज के इस ट्वीट से तो बिल्कुल साफ हो गया है कि युवराज सिंह किसी भी वेब सीरिज में नजर नही आएंगे। बल्कि इस वेब सीरिज में उनका भाई जोरावर सिंह नजर आएंगे। दरअसल, युवराज के वेब सीरीज में डेब्यू करने की खबरें तेजी से मीडिया में फैल गई थीं, जिसके बाद अब खुद युवराज ने इस खबरों को सिरे से नकार दिया है।

खबरें ऐसी सामने आ रही थीं कि युवराज सिंह अपनी पत्नी हेजल कीच और छोटे भाई जोरावर सिंह के साथ एक वेब सीरीज में नजर आने वाले हैं। असम फिल्मों के बैनर ड्रीम हाउस प्रोडक्शंस के तले बनने वाली इस वेब सीरीज में युवराज की मां शबनम सिंह भी परियोजना का सहयोग करेंगी। वही बात करें युवराज सिंह की, तो वो भारत के जाने माने अन्तर्राष्ट्री क्रिकेटर है। युवराज सिंह अपनी बल्लेबाजी के लिए देशभर में प्रसिद्ध है। युवी की फैन फॉलोइंग काफी ज्यादा है।

युवराज सिंह को पद्मश्री अवॉर्ड्स से भी नवाजा जा चुका है। बचपन से ही युवराज सिंह को खेल में अधिर रूचि थी, यही वजह है कि वो आज अन्तर्राष्ट्रीय क्रिकेटर खिलाड़ी है। खेल के अलावा युवराज की लव लाइफ भी काफी सुर्खियों मे रही है। आखिर में युवराज सिंह ने साल 2016 में बॉलीवुड एक्ट्रेस हेजल कीच से शादी कर ली थी। वही अब दोनों अपनी शादीशुदा जिंदगी को खुशहाल तरीके से बिता रहे है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here