युवराज सिंह ने बीसीसीआई के बॉस सौरव गांगुली दे डाली ये बड़ी नसीहत

0
1

जयपुर स्पोर्टड्स डेस्क।। युवराज सिंह ने बीसीसीआई के बॉस सौरव गांगुली को बड़ी सलाह दी है। दरअसल बीते दिन पूर्व कप्तान और बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली ने राहुल द्रविड़ के साथ अपनी पुरानी तस्वीर शेयर करते हुए इंग्लैंड टेस्ट की यादें ताजा की ।

इस तस्वीर पर युवराज सिंह ने भी कमेंट किया और सौरव गांगुली को ही ट्रोल कर दिया । बता दें कि सौरव गांगुली ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर एक तस्वीर शेयर की जिसमे वो शतक लगाने के बाद बल्ला उठाकर दर्शकों का अभिवादन करते नजर आ रहे हैं। इस तस्वीर में उनके पीछे राहुल द्रविड़ दिखाई दे रहे हैं। गांगुली ने तस्वीर शेयर करते हुए लिखा शानदार यादें। इस तस्वीर पर ही युवराज सिंह ने कमेंट किया।

युवी ने गांगुली कि इस तस्वीर पर कमेंट करते हुए लिखा दादा लोगो तो हटा लो अब आप बीसीसीआई अध्यक्ष हो। कृपया प्रोफेशनल हो जाओ। यही नहीं दूसरी ओर गांगुली कि इस तस्वीर पर सचिन तेंदुलकर ने भी कमेंट किया । और उन्होंने लिखा – यह तस्वीर हमें उनके उस शानदार पारी की याद दिलाती ।

दादा का एक और वाक्या जो लॉर्ड्स में हुई था वो भी सबक जे़हन में आता है। गौरतलब है कि युवराज सिंह सौरव गांगुली कप्तानी में खेले हैं जो अब संन्यास ले चुके हैं। सौरव गांगुली की कप्तानी में जो खिलाड़ी अपनी प्रतिभा को निखार कर आगे बढ़े उनमें एक नाम युवी का भी है।सौरव गांगुली जैसे भारतीय टीम की कप्तानी किया करते थे वैसे ही आज वह बीसीसीआई का नेतृत्व कर रहे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here