लॉकडाउन खत्म होते ही सबसे पहले यह काम करना चाहती हैं जरीन खान, जानिए

0
0

भारत में कोरोना वायरस को फैलने से रोकने के लिए लॉक डाउन 3 चल रहा है। और लॉकडाउन बीच स्टार्स अपने फेन्स से सोशल मीडिया पर रूबरू हो रहे है। लॉक डाउन के बीच ज़रीन खान का कहना है कि वह अपना पूरा समय अपने परिवार के साथ बिताती हैं और उन्हीं लोगों के संग मस्ती भी करती हैं। इसके बाद उन्होंने बताया कि लॉकडाउन खत्म होते ही किस देश की यात्रा पर चाहती हैं।

लाइव चैट के दौरान जरीन खान एक सवाल का जवाब देते हुए कहा कि कोरोना वायरस लॉकडाउन के इस कठिन समय के दौरान उन्होंने सीखा कि अब चीजों को कैसे लेना है। वह कहती हैं वह हवाई यात्रा करने के लिए काफी एक्साइटेड हैं। वह अपने यात्रा को पलों याद करते हुए कहती हैं कि मुझे बैठे हुए अब महीनों हो गए हैं।

इस खाली समय में मैंने अब हवाई अड्डों के बारे में सपने देखना शुरू कर दिया है। वह आगे कहती हैं कि मेरे मेरे लिए एयरपोर्ट केवल एयरपोर्ट लुक नहीं हैं, वास्तव में यह एयरपोर्ट लुक के बारे मैं कभी सोचती हूं। आपने अक्सर मुझे आराम कपड़ों में देखा होगा जो मुझे पसंद है।

इस दौरान जब उनसे पूछा गया कि लॉकडाउन खत्म होने के बाद वह किस देश की यात्रा पर जाना चाहती हैं? इस सवाल पर एक्ट्रेस ने कहा कि सबसे पहले मैं दुबई की यात्रा करना चाहती हूँ क्योंकि यहां मेरे सबसे अच्छे दोस्त रहते हैं और उनकी एक 4 साल की बेटी है जिसका जन्मदिन अगस्त में है। मुझे यकीन है कि तब तक हम यात्रा नहीं कर पाएंगे। मैं वास्तव में उन्हें याद कर रही हूं । मेरे पास अभी कोई ऑफिशियल कारण नहीं है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here