इस महिला ने अपने घर में पाल रखा ब्लैक पैंथर, वजह जान आप भी रह जाएंगे हैरान

0
1

ऐसा कहा जाता है कि आदमी किसी को भी प्यार से अपना बना सकता है, भले ही वह जंगली जानवर ही क्यों न हो! इन दिनों कुछ ऐसा ही सामने आया है, जिसे देखकर हर कोई हैरान है, यही है साइबेरिया का मामला। जहां एक महिला का अजीबोगरीब शौक दुनियाभर के लोगों के लिए चर्चा का विषय बना हुआ है।

साइबेरिया की इस महिला के पास ब्लैक पैंथर पाल है। वास्तव में, इस महिला ने पहले कई बड़े बिल्लियों को बचाया था। कहा जाता है कि महिला ने ब्लैक-पैंथर को गोद लिया था क्योंकि उसकी मां ने उसे छोड़ दिया था।

महिला ने उसका नाम लूना और जोया उसके कुत्ते वेजा के बहुत करीब है। महिला धीरे-धीरे लूना से बहुत जुड़ गई। जिसके बाद उन्होंने चिड़ियाघर से इस पैंथर को खरीदने का फैसला किया। यहां तक ​​कि चिड़ियाघर के लोग भी अच्छी तरह से जानते हैं कि वह उनसे ज्यादा इसका ख्याल रखेगा।

महिला ने लूना के बारे में इंस्टाग्राम पर एक पेज भी बनाया है। जहां वह इनसे जुड़ी तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं। इस पेज पर उन्हें 1.5 लाख से ज्यादा लोग फॉलो करते हैं। महिलाएं लूना और वेजा के मस्ती भरे पलों को भी सोशल मीडिया पर साझा करती हैं।

बिग कैट्स को बचाने के कारण, महिला को ठीक से पता है कि लूना को कब क्या चाहिए, जिसके लिए उसके पास एक निश्चित समय-सारणी है, आपको यह जानकर आश्चर्य होगा कि यह पैंथर दूध भी पीता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here