कोरोना के चपेट में आई कंगना रनौत, पोस्ट शेयर कर लिखा- ‘हर हर महादेव…’

0
0

जानी मानी बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत का कोरोना टेस्ट पॉजिटिव आया है। अभिनेत्री ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट लिखकर इस खबर को तोड़ दिया। कोरोना से संक्रमित होने के बाद अभिनेत्री ने अपने घर में खुद को छोड़ दिया है। कंगना रनौत ने सोशल मीडिया पर खुद की एक फोटो शेयर करके यह जानकारी अपने प्रशंसकों के साथ साझा की है।

अभिनेत्री ने लिखा- ‘पिछले कुछ दिनों से मैं बहुत थका हुआ और कमजोर महसूस कर रही थी। और मेरी आँखों में भी थोड़ी जलन थी। कल मैंने अपना कोरोना हिमाचल जाने के लिए परीक्षण किया था, जहाँ आज रिपोर्ट सकारात्मक है। मैंने खुद को कुरेद लिया है। मुझे नहीं पता था कि यह वायरस मेरे शरीर में था। अब मुझे पता है कि मैं इसे खत्म कर दूंगा। ‘

वही कंगना ने अपने पोस्ट में आगे लिखा, “अगर आप डर गए तो यह आपको और भी ज्यादा डरा देगा। आइए इस कोरोना से छुटकारा पाएं। यह एक मामूली फ्लू के अलावा और कुछ नहीं है। यह बहुत दबा हुआ था और अब ये कुछ और हर महादेव हैं। ‘ इससे पहले दिन में, तृणमूल कांग्रेस के प्रवक्ता रूजू दत्ता ने कोलकाता के उल्टाडांगा पुलिस स्टेशन में कंगना रनौत के खिलाफ एक प्राथमिकी दर्ज की थी, जिसमें आरोप लगाया गया था कि उन्होंने अभिनेत्री से अभद्र भाषा की और बंगाल की सीएम ममता बनर्जी की छवि को भड़काने का आरोप लगाया है। कलंकित हो गया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here