भारतीय बल्लेबाज अजिंक्य रहाणे का मुंबई में टीकाकरण हुआ

0
2

भारतीय बल्लेबाज अजिंक्य रहाणे का हाल ही में मुंबई में टीकाकरण हुआ। दिल्ली कैपिटल (डीसी) स्टार ने अपने प्रशंसकों को सूचित करने के लिए ट्विटर पर ले लिया कि उन्होंने वैक्सीन की पहली खुराक ली थी। “आज वैक्सीन की मेरी पहली खुराक मिली। मैं सभी से पंजीकरण करने और अपने आप को टीका लगवाने का आग्रह करता हूं, यदि आप पात्र हैं।” अजिंक्य रहाणे इस समय आईपीएल 2021 में खेल रहे थे। लेकिन वायरस के विभिन्न टीमों के जैव बुलबुले के फैलने के बाद टूर्नामेंट को अनिश्चित काल के लिए स्थगित कर दिया गया था। टूर्नामेंट से बाहर होने से ठीक पहले रहाणे की डीसी टीम के साथी अमित मिश्रा ने सकारात्मक परीक्षण किया।

डीसी ने आईपीएल के 14 वें संस्करण में अच्छा प्रदर्शन किया क्योंकि वे आठ में से छह गेम जीतने के बाद तालिका में शीर्ष पर बैठे थे। अंतिम सीज़न के फाइनलिस्ट प्लेऑफ़ में अपनी जगह बुक करने के लिए निश्चित रूप से थे और उन्हें दूरी पर जाने के लिए पसंदीदा के रूप में देखा गया था, जिस रूप में वे थे। हालांकि, रहाणे ने इस सीजन में केवल दो मैच खेले। चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ, उन्हें बल्लेबाजी का मौका नहीं मिला, जबकि राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ मैच में, रहाणे रन-ए-बॉल -8 में कामयाब रहे।

BCCI ने हाल ही में न्यूजीलैंड के खिलाफ आगामी विश्व टेस्ट चैम्पियनशिप के लिए 24-सदस्यीय टीम की घोषणा की, जिसके बाद 5 मैचों की टेस्ट सीरीज़ इंग्लैंड के साथ होगी। भारत के टेस्ट सेटअप के वरिष्ठ सदस्य होने के नाते, अजिंक्य रहाणे ने कटौती की उम्मीद की थी। रहाणे की कप्तानी में भारत ने इस साल की शुरुआत में बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी 2-1 से जीतने की ऐतिहासिक वापसी की। इसने उन्हें विश्व टेस्ट चैम्पियनशिप फाइनल में अपनी जगह बुक करने के लिए एक अच्छी स्थिति में ला दिया।

भारत रहाणे पर भारी पड़ेगा क्योंकि वह इंग्लैंड के पिछले दौरे पर थे। हालाँकि, बल्लेबाज के पास अंग्रेजी परिस्थितियों में सर्वश्रेष्ठ रिकॉर्ड नहीं है, जो 20 पारियों में 29.26 के औसत से 556 रन बनाते हैं। 32 वर्षीय के नाम इंग्लैंड में उनके नाम पर एक शतक और चार अर्द्धशतक हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here