शाहिद कपूर की इस आदत से परेशान हैं मीरा, फोटो शेयर कर कहा- ‘क्या सभी आदमी ऐसे होते हैं?’

0
0

शाहिद कपूर की पत्नी मीरा राजपूत अपनी निडर शैली के लिए प्रसिद्ध हैं। वह शाहिद के बारे में खुलकर बात करती है और उसकी अच्छी और बुरी आदतों के बारे में बात करती है। वैसे, मीरा की लोकप्रियता किसी बॉलीवुड अभिनेत्री से कम नहीं है। आप सभी को पता ही होगा कि शाहिद और मीरा बी-टाउन के क्यूट कपल में से एक हैं। जी, दोनों के बीच की केमिस्ट्री कमाल की है। वैसे मीरा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और अब उनकी एक पोस्ट वायरल हो रही है। इस पोस्ट में, मीरा शाहिद कपूर के बिखरे हुए जूते और मोजे देखने के लिए परेशान हैं।

जैसा कि आप देख सकते हैं, मीरा ने एक पोस्ट लिखकर संकेत दिया कि शाहिद कपूर वर्कआउट के बाद घर पर इस तरह से अपने जूते और मोजे फैलाते हैं। मीरा ने इस तस्वीर के साथ कैप्शन में लिखा है- ‘क्या सभी पुरुष ऐसे होते हैं? (क्या सभी पुरुष ऐसे हैं?) वैसे, आप सभी जानते ही होंगे कि मीरा राजपूत के बहनोई ईशान खट्टर ने पिछले दिनों खुलासा किया था कि उनकी भाभी के घर पर जूतों को लेकर सख्त नियम हैं। दरअसल, ईशान ने नेहा धूपिया के शो ‘नो फिल्टर नेहा’ में कहा था कि ‘वह जूतों को लेकर बहुत सख्त हैं। यह कमरे के बीच में नहीं होना चाहिए। यह कोने में होना चाहिए। ‘ ईशान ने कहा था, ‘मैंने अपने भतीजे और भतीजी से मिलने के लिए यह प्रोटोकॉल सीखा है। पहले अपने जूते उतारो, जहाँ उन्हें होना चाहिए और फिर घर में प्रवेश करना चाहिए। ‘

वैसे, कुछ दिनों पहले ही मीरा ने एक वीडियो पोस्ट किया था और फैन्स को बताया था कि एक मां होने के नाते उन्हें भी इस तरह की मुश्किलों का सामना करना पड़ता है। मीरा वास्तव में उस वीडियो में मीरा को तैयार करने के लिए मेकअप करने जा रही थी लेकिन उसका मेकअप स्पंज गायब था। जब उसने उसकी तलाश शुरू की, तो उसने उसे अपने बेटे जैन कपूर के स्विमिंग पूल में पड़ा पाया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here