समुद्र किनारे दिखा 23 फुट वाला रहस्यमयी जीव, तस्वीर देखकर लोग हैरान, जानें क्या है मामला?

0
6

समुद्र तट पर अक्सर ऐसी चीजें देखने को मिलती हैं जिनके बारे में जानकर आश्चर्य होता है। कभी-कभी उन पर विश्वास करना मुश्किल हो जाता है। ब्रिटेन के वेल्स में एक ऐसा ही मामला सामने आया है, जिसमें ब्रॉड हेवन साउथ बीच पर एक विशालकाय जीव की खोज से हड़कंप मच गया है। लोगों का कहना है कि उन्होंने पहले कभी ऐसे जीव नहीं देखे हैं। इस तस्वीर को देखकर लोग हैरान हैं।

जानकारी के अनुसार, समुद्र तट पर देखे जाने वाले जीव में हाथी जैसे बड़े दांत होते हैं। इतना ही नहीं, उसका शरीर मछली की तरह आधा और डायनासोर की तरह आधा है। हालाँकि, यह जीव पहले ही मर चुका था। उसके शरीर को फिलहाल शोध के लिए भेजा जा रहा है। ताकि यह पता लगाया जा सके कि यह जीव कहां से आया था। रिपोर्ट्स के मुताबिक, यह जीव 23 फीट लंबा है। लेकिन, उसका कोई चेहरा नहीं है। इस विशालकाय जीव को देखकर विशेषज्ञ भी काफी हैरान हैं। क्योंकि, उन्होंने ऐसे जीव पहले कभी नहीं देखे थे। जबकि, इस जीव का वजन लगभग 36 किलो था।

रिपोर्ट के अनुसार, समुद्र से बाहर आने के बाद प्राणी का शरीर सड़ने लगा। यह अनुमान लगाया जाता है कि वह पानी के भीतर मर गया। हालाँकि, इस जीव के बारे में अभी तक कोई भविष्यवाणी नहीं की गई है। विशेषज्ञों का कहना है कि प्राणी का शरीर इतना सड़ा हुआ था कि कई जगहों पर बड़े-बड़े गड्ढे बन गए थे। फिलहाल, इसकी जांच चल रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here