BJP नेता राजीव प्रताप रूडी के ऑफिस में दर्जनों एंबुलेंस बेकार खड़ूी देख भड़के पप्पू यादव, दोनों के बीच जमकर वार-पलटवार

0
0

कोरोना महामारी में जाप सुप्रीमो पप्पू यादव सरकारी तंत्र की पोल खोलने के साथ-साथ सेवा धर्म भी निभा रहे हैं। कभी वे अस्पताल पहुंचते हैं, तो कभी औचक निरीक्षण करने के लिए जिले में जाते हैं। शुक्रवार को पप्पू यादव छपरा पहुंचे। यहां भी, कई चीजें देखी गईं, जिन्हें उन्होंने अछूता छोड़ दिया।
दरअसल, छपरा पहुंचने के बाद, अमनौर में भाजपा के पूर्व केंद्रीय मंत्री और राष्ट्रीय प्रवक्ता राजीव प्रताप रूडी के कार्यालय परिसर में दर्जनों एम्बुलेंस खड़ी कर दी गईं। इसे देखकर पप्पू यादव ने कहा कि मौजूदा हालात में एम्बुलेंस की जरूरत है, लेकिन इसे यहां ऐसे ही रखा गया है। उन्होंने फिर ट्वीट किया।

पप्पू यादव ने लिखा, “अमनौर में भाजपा के पूर्व केंद्रीय मंत्री राजीव प्रताप रूडी जी के कार्यालय परिसर से दर्जनों एम्बुलेंस बरामद हुई हैं! सर्जन इसे बताएं! भाजपा जवाब दे!”

इधर, अपने ऊपर लगे आरोपों पर राजीव प्रताप रूडी ने कहा कि पप्पू यादव खराब राजनीति करते हैं। वे बिना जानकारी के सवाल उठा रहे हैं। सांसद ने कहा कि पप्पू यादव कोविद में ड्राइवर देना चाहिए। सारण के लिए सभी एम्बुलेंस चलाएं। मैं सभी कारों को मुफ्त में देने के लिए तैयार हूं।

राजीव प्रताप रूडी ने बताया कि पप्पू यादव द्वारा कोविद मरीजों की सेवा में अपने समर्थकों के साथ सेवा में बाधा डालना और कार्यकर्ताओं का सामना करना एक निंदनीय अपराध है। पप्पू यादव को नहीं पता कि सारण जिले की कितनी ग्राम पंचायतों में कितनी एंबुलेंस चल रही हैं। वर्तमान में, एमपी पंचायत एम्बुलेंस सेवा के तहत, 30 पंचायतों के अलावा अन्य संस्थानों को जोड़कर लगभग 50 एम्बुलेंस चल रही हैं।

कहा कि पप्पू यादव राजनीति करने के लिए मधेपुरा से छपरा आए लेकिन उन्हें नहीं पता कि छपरा में कितनी एंबुलेंस हैं। मैं कहता हूं कि पप्पू यादव को मुफ्त में सभी एंबुलेंस लेनी चाहिए लेकिन छपरा के लोगों से वादा करना चाहिए कि वह अपनी देखरेख में एंबुलेंस का संचालन करवाएंगे और जल्द से जल्द ड्राइवरों को उपलब्ध कराएंगे। अंत में उन्होंने कहा, “पप्पू जी, भले ही आप यह सब राजनीति के लिए करते हों, लेकिन छपरा के लोग समझदार हैं, वे सब कुछ समझते हैं, वे आपके द्वारा मूर्ख बनने वाले नहीं हैं।”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here