IPL 2021: आकाश चोपड़ा ने 14 वें सीजन की शुरुआत के लिए सनराइजर्स हैदराबाद के प्लेइंग इलेवन की घोषणा की

0
0

पूर्व भारतीय क्रिकेट आकाश चोपड़ा ने आईपीएल के 14 वें सीजन से पहले सनराइजर्स हैदराबाद की शुरुआत की है। सनराइजर्स हैदराबाद को विलासिता मिली है, जब वह अपने विदेशी रंगरूटों को चुनने की बात कर रहा है, खासकर ओपनिंग स्लॉट के लिए। जबकि डेविड वार्नर लॉक हैं, दूसरे ओपनिंग स्लॉट में जॉनी बेयरस्टो और जेसन रॉय के रूप में उम्मीदवार हैं। हालांकि, चोपड़ा ने रिद्धिमान साहा के साथ जाने का विकल्प चुना है, जिन्होंने पिछले साल सिर्फ 4 आउटिंग में 214 रन बनाए थे।

“उनके आदर्श एकादश को चुनना एक मुश्किल काम है। हमेशा ऐसा नहीं होता है लेकिन इस बार यह मुश्किल है। वॉर्नर के साथ ओपनिंग कौन करेगा? मैं साहा को ओपन करने के लिए कहूंगा क्योंकि उन्होंने पिछले साल भी शानदार बल्लेबाजी की थी और उनके पेट में आग जल रही होगी कि उन्हें कुछ करने की जरूरत है। और वह निस्वार्थ है, वह बिल्कुल टीम प्लेयर है, ”आकाश चोपड़ा ने अपने यूट्यूब चैनल पर प्रकाशित वीडियो में कहा। केन विलियमसन और मनीष पांडे नंबर 3 पर और 4 नंबर पर चलेंगे, इसके बाद नवीनतम भर्ती केदार जाधव नंबर 5 पर होंगे। पूर्व सलामी बल्लेबाज ने कहा कि अब्दुल समद, विजय शंकर, अभिषेक शर्मा बल्लेबाजी ऑलराउंडर की भूमिका निभा सकते हैं।

“नंबर 3 पर केन विलियमसन, नंबर 4 पर मनीष पांडे, आप केदार जाधव को नंबर 5 पर। छह में, आपको कई विकल्प मिले हैं। आप या तो विजय शंकर, अभिषेक शर्मा या अब्दुल समद खेल सकते हैं। आप बल्लेबाजी के अलावा एक या दो ओवर निकाल सकते हैं। उनके पास विराट सिंह भी है, उनके पास बहुत सारे विकल्प हैं,। SRH चेन्नई और दिल्ली के स्पिन-फ्रेंडली ट्रैक पर अधिकांश मैच खेलने के लिए तैयार है, आकाश चोपड़ा मोहम्मद नबी में स्पिन गेंदबाज़ी ऑल-राउंडर के साथ गए हैं, रशीद खान को जेसन होल्डर से आगे पूरक करने के लिए। “सात और आठ बजे, मेरे पास राशिद और नबी होंगे क्योंकि आप चेन्नई और फिर दिल्ली में अपने पहले कुछ मुकाबले खेल रहे हैं। तो इन दोनों जगहों पर स्पिन का उपयोग होगा। तो जेसन होल्डर के लिए जगह नहीं हो सकती है। राशिद और नबी चार ओवर के बैंक हैं और लंबी गेंद को हिट कर सकते हैं।

सनराइजर्स हैदराबाद के पास सभी फ्रेंचाइजियों के बीच सर्वश्रेष्ठ भारतीय तेज गेंदबाजी गहराई है। भुवनेश्वर कुमार, संदीप शर्मा और टी नटराजन मैच विजेता साबित हुए हैं और वे एक बार आईपीएल 2021 में गेंदबाजी इकाई की अगुवाई करते दिखेंगे। उन्होंने कहा, ‘इसके बाद आपको तीन तेज गेंदबाजों को खेलने की जरूरत है। तो वहाँ आप भुवी, नटराजन और संदीप शर्मा का किरदार निभाते हैं। संदीप शर्मा पावरप्ले ओवरों में गेंदबाजी करेंगे, नटराजन डेथ ओवरों में गेंदबाजी करेंगे, भुवी खेल के इन दोनों चरणों में गेंदबाजी करेंगे। मेरा मतलब है कि यह मेरे लिए एक अच्छा पक्ष है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here