IPL 2021 का नया स्थान: BCCI के कोषाध्यक्ष अरुण धूमल ने दिया अपडेट, ‘अंग्रेजी काउंटियों पर चर्चा बहुत जल्द’

0
0

बोर्ड के कोषाध्यक्ष अरुण सिंह धूमल ने शुक्रवार को कहा कि भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (आईपीएल) 2021 की मेजबानी के लिए भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) की पेशकश पर चर्चा होनी बाकी है। वारविकशायर, सरे और मैरीलेबोन क्रिकेट क्लब (एमसीसी) ने कथित तौर पर आईपीएल 2021 के शेष 31 मैचों की मेजबानी करने की पेशकश की है क्योंकि भारत में आईपीएल जैसे टूर्नामेंट की मेजबानी करना भले ही संकट के नियंत्रण में आता हो, लेकिन यह फिलहाल लगभग असंभव है। रायटर से बात करते हुए, BCCI कोषाध्यक्ष ने खुलासा किया, “हम सभी विकल्पों का पता लगाएंगे और देखेंगे कि उन मैचों को खेलना और सही समय पर कॉल करना संभव है। उनके प्रस्ताव पर अभी चर्चा नहीं हुई है। इसे बहुत जल्दी है। अभी, हमारी तत्काल योजना इस साल के अंत में भारत में ICC T20 विश्व कप की तैयारी को अंतिम रूप दे रही है। ”

धूमल ने कहा कि आईपीएल मैचों को मंचित करने की रुचि विदेशों में इसकी लोकप्रियता का संकेत है। “आईपीएल बहुत बड़ा है, और हर कोई आईपीएल मैचों की मेजबानी करना चाहता है। भारत के बाहर भी इसके बड़े पैमाने पर प्रशंसक हैं। ” बीसीसीआई के अधिकारियों ने स्वीकार किया है कि पहले से ही भीड़ वाले कैलेंडर में आईपीएल के बाकी बचे मैचों में निचोड़ करना कितना मुश्किल हो सकता है। बोर्ड के अध्यक्ष सौरव गांगुली ने कहा कि यह भारत में ICC T20 विश्व कप से ठीक पहले सितंबर में फिर से शुरू हो सकता है, लेकिन इस समय भी यह एक लंबा शॉट है।

IPL 2021 नई जगह: रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने शुक्रवार को अपने ट्विटर फीड पर एक टीम वीडियो साझा किया, जिसमें अध्यक्ष आनंद कृपालु ने खिलाड़ियों को बताया कि टूर्नामेंट सितंबर में फिर से शुरू होगा। “हमें विश्वास है कि बीसीसीआई जाहिर तौर पर उतनी ही जानकारी जुटाएगा, जितनी सितंबर के आसपास उस खिड़की को देखने पर जाहिर तौर पर हम सभी को बताई जाएगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here