IPL 2021: ‘केएल राहुल सर्जरी के लिए जा रहे हैं’, उनके जल्दी लौटने की उम्मीद है: मयंक अग्रवाल

0
2

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में दिल्ली कैपिटल के खिलाफ सात विकेट से हार के बाद, पंजाब किंग्स के कप्तान मयंक अग्रवाल ने कहा कि उन्हें केएल राहुल के जल्द वापसी की उम्मीद है। इससे पहले रविवार को केएल राहुल को एक्यूट अपेंडिसाइटिस हुआ था। पंजाब के कप्तान ने शनिवार रात पेट में तेज दर्द की शिकायत की थी और इसके परिणामस्वरूप उन्हें स्कैन के लिए अस्पताल ले जाया गया था। शिखर धवन ने 69 रनों की पारी खेली क्योंकि दिल्ली कैपिटल ने रविवार को यहां नरेंद्र मोदी स्टेडियम में पंजाब किंग्स को सात विकेट से हराया। धवन के साथ, पृथ्वी शॉ ने भी 39 रनों की तेज़ पारी खेली। पंजाब किंग्स के लिए क्रिस जोर्डन, हरप्रीत बराड़ और रिले मेरेडिथ ने एक-एक विकेट लिया।

इस जीत के साथ, दिल्ली कैपिटल्स 8 मैचों में 12 अंकों के साथ अंक तालिका में पहले स्थान पर आ गई है, जबकि पंजाब किंग्स छह अंकों के साथ छठे स्थान पर बनी हुई है। केएल राहुल सर्जरी के लिए जा रहे हैं और उम्मीद है कि उन्हें वापस आना चाहिए। मुझे दो अंक पसंद थे लेकिन मुझे लगता है कि हम उस विकेट पर लगभग 10 कम थे। और जिस तरह का पॉवरप्ले उनके पास था वह वास्तव में हमें लड़ना और लड़ना था। एक बल्लेबाज को बल्लेबाजी करनी होगी, वह मेरी योजना थी। यह मेरा दिन था, मैंने यह जिम्मेदारी ली। दुर्भाग्य से, हम बीच के ओवरों में बहुत अधिक नहीं मिले, भले ही हम अच्छी तरह से समाप्त हो गए, ”मयंक ने मैच के बाद की प्रस्तुति में मेजबान ब्रॉडकास्टर स्टार स्पोर्ट्स को बताया।

“मुझे किसी भी चीज़ से दो अंक अधिक पसंद होंगे। पर अब जो है वो है। हमें इसे बंद करना होगा, अगले गेम को चालू करना होगा और बेहतर करना होगा। उतार-चढ़ाव का प्रबंधन करना कप्तानी के बारे में सब कुछ है। कुदोस से हरप्रीत जिन्होंने आज हमारे लिए खेल दिखाया और आखिरी गेम में भी उन्होंने एक अहम चौका लगाया। हमें इसे बनाए रखने और एक टीम के रूप में क्लिक करने की आवश्यकता है। इससे पहले, मयंक अग्रवाल ने 99 रनों की नाबाद पारी खेली क्योंकि पंजाब किंग्स ने निर्धारित बीस ओवरों में 166/6 का स्कोर बनाया। अग्रवाल के साथ, दाविद मालन ने भी 26 रनों की पारी खेली। दिल्ली की राजधानियों के लिए, कगिसो रबाडा तीन विकेट लेकर लौटे। पंजाब किंग्स गुरुवार को रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी) के खिलाफ नरेंद्र मोदी स्टेडियम में भिडेगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here