IPL 2021: [देखें] केकेआर के खिलाड़ी पैट कमिंस के लिए जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएं

0
3

ऑस्ट्रेलियाई तेज गेंदबाज पैट कमिंस को अपने कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) टीम के साथियों के 28 वें जन्मदिन पर हार्दिक शुभकामनाएं मिलीं। केकेआर ने हाल ही में ट्विटर पर एक पोस्ट साझा की जिसमें दिनेश कार्तिक, आंद्रे रसेल और प्रिसिध कृष्णा के साथ अन्य खिलाड़ी कमिंस को जन्मदिन की शुभकामना देने के लिए एक साथ आए। केकेआर ने इस क्लिप को कैप्शन दिया, “हमारे शूरवीरों की शुभकामनाएं पैटो के लिए बहुत सारी शुभकामनाएं! आपको बहुत सारी सफलता और आपके बड़े दिन की शुभकामनाएं।” केकेआर के पूर्व कप्तान दिनेश कार्तिक ने भी पैट कमिंस को ऑस्ट्रेलिया का अगला कप्तान बनने के लिए समर्थन दिया।

“मैं आपको जल्द ही ऑस्ट्रेलियाई कप्तान बनने की शुभकामना देता हूं। मुझे लगता है कि आपके पास इसे करने के लिए सभी कौशल हैं।” पैट कमिंस, आईपीएल में शामिल साथी ऑस्ट्रेलियाई सदस्यों के साथ, टूर्नामेंट को अनिश्चितकाल के लिए स्थगित करने के बाद मालदीव के लिए अपना रास्ता बना लिया है। पास के 40 सदस्यीय मजबूत ऑस्ट्रेलियाई दल को वहां से हटा दिया जाएगा क्योंकि उनकी सरकार ने 15 मई तक भारत से सीधे यात्रा प्रतिबंध लगा दिया है। पैट कमिंस क्रिकेटिंग समुदाय के पहले खिलाड़ियों में से एक थे, जिन्होंने भारत को COVID-19 से बचाने के लिए $ 50,000 का दान देकर लड़ाई में शामिल हुए।

हाल ही में एक इंटरव्यू में, गेंदबाज ने खुलासा किया कि उसने आईपीएल से काफी अलग महसूस किया है, इसे देखते हुए परिस्थितियों में खेला गया था। “मैंने काफी असहाय महसूस किया है और काफी हद तक यह सब अलग कर दिया है, आरामदायक होटलों में रखा जा रहा है। हम हर दूसरे साल की तरह गेम और ट्रेनिंग खेल रहे थे। बस यह महसूस हुआ कि मुझे अपने आस-पास के लोगों के लिए और अधिक करना चाहिए,” 28- वर्षीय ने सिडनी मॉर्निंग हेराल्ड के साथ बातचीत में कहा। पैट कमिंस के पास आईपीएल 2021 में गेंद के साथ सबसे अच्छा समय नहीं था, 7 मैचों में 9 विकेट लेने के दौरान 8.83 की अर्थव्यवस्था में रन बनाते हुए।

कमिंस का अब तक निलंबित आईपीएल 2021 में सबसे यादगार प्रदर्शन, हालांकि, बल्ले के साथ आया। उन्होंने चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ 34 गेंदों पर शानदार 66 * रन बनाए और 221 रनों का पीछा करते हुए केकेआर को शानदार जीत दिलाई।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here