IPL 2021: RCB के ग्लेन मैक्सवेल भारत में अपनी पहली यात्रा के दौरान टीम के खिलाड़ी काइल जैमीसन की देखभाल करना चाहते हैं

0
0

ग्लेन मैक्सवेल ने आईपीएल 2021 में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर में अपनी आगामी भूमिका के बारे में खोला। ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर आईपीएल 2021 में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर का हिस्सा है और वह इंडियन प्रीमियर लीग में पहली बार फ्रेंचाइजी के लिए खेलेंगे। रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के यूट्यूब चैनल पर एक वीडियो के दौरान, मैक्सवेल ने कहा कि वह सिर्फ दस्ते पर सकारात्मक प्रभाव डालना चाहता है। उन्होंने यह भी उल्लेख किया कि वह अपने टीम के साथी काइल जैमीसन की देखभाल करेंगे, जो आईपीएल 2021 में अपना पहला आईपीएल टूर्नामेंट खेलेंगे। ग्लेन मैक्सवेल को रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने आईपीएल 2021 की नीलामी के दौरान Rs। 14.25 करोड़ रु। दाएं हाथ के बल्लेबाज को IPL 2021 की नीलामी से पहले किंग्स इलेवन पंजाब ने रिलीज किया था। ग्लेन मैक्सवेल के साथ, RCB ने IPL 2021 की नीलामी के दौरान न्यूजीलैंड के तेज गेंदबाज काइल जैमीसन और ऑस्ट्रेलियाई ऑलराउंडर डैन क्रिश्चियन को भी अन्य विदेशी खिलाड़ियों के रूप में खरीदा।

वीडियो के दौरान, ग्लेन मैक्सवेल ने उल्लेख किया कि यह उनकी भारत की 22 वीं यात्रा है और वह अपने भारतीय अनुभव के साथ काइल जैमीसन की मदद करेंगे। “मेरे अनुभव के साथ – मुझे लगता है कि यह भारत की मेरी 22 वीं यात्रा है – आपको बाकी समूह से मदद करने में सक्षम होना चाहिए। काइल जैमीसन जैसे एक व्यक्ति – यह भारत की उसकी पहली यात्रा है – इसलिए हम स्पेक्ट्रम के विभिन्न छोरों पर थोड़ा बहुत हैं। इसलिए मेरे लिए अपने पिछले अनुभवों को पास करना, और विभिन्न खाद्य पदार्थों की कोशिश करने में उनकी मदद करना चाहते हैं, जिससे मुझे यकीन है कि मैं उस तरह से उनकी देखभाल कर रहा हूं। और यह टीम में अनुभवी लोगों की मदद करने के लिए है। काइल जैमीज़ोन रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की 2021 में आईपीएल नीलामी में सबसे महंगी खरीद थी। 15 करोड़। वह न्यूज़ीलैंड का एक लंबा गेंदबाज है, जो आईपीएल 2021 में भारत की अपनी पहली यात्रा पर आएगा। मोहम्मद सिराज और नवदीप सैनी आईपीएल 21 में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर टीम का हिस्सा हैं।

दाएं हाथ के बल्लेबाज मैक्सवेल ने भी उल्लेख किया कि वह समूह और टीम पर सकारात्मक प्रभाव डालना चाहते हैं। “मैंने शायद लक्ष्य निर्धारित नहीं किए हैं। मैं सिर्फ समूह पर एक सकारात्मक प्रभाव रखना चाहता हूं, चाहे वह [मेरे प्रदर्शन के माध्यम से] हो, या जिस तरह से मैं क्षेत्ररक्षण अभ्यास में मदद करता हूं – अगर मैं पूरे टीम में सुधार देखता हूं, तो पूरी टीम एक सामूहिक के रूप में, टूर्नामेंट पर। जाहिर है, हम टूर्नामेंट जीतना चाहते हैं, लेकिन मैं यह सुनिश्चित करना चाहता हूं कि इस दौरान मैं जो कुछ भी करूं, उसका ग्रुप पर सकारात्मक प्रभाव हो। ” पिछले साल आईपीएल 2020 में, ग्लेन मैक्सवेल ने किंग्स इलेवन पंजाब (पंजाब किंग्स) के लिए खेलते हुए प्रभावशाली बल्लेबाजी नहीं की थी। उन्होंने 11 पारियां खेलीं और 32 रन के उच्चतम स्कोर के साथ 108 रन बनाए। हालांकि, मैक्सवेल का मानना ​​है कि उनका प्रदर्शन आईपीएल 2021 में खुद को संभाल लेगा और जरूरत पड़ने पर कप्तान विराट कोहली की मदद करना चाहता है।

“इसलिए, मैं अत्यधिक चिंतित नहीं हूं। मुझे लगता है कि मेरा प्रदर्शन खुद का ख्याल रखेगा। मैं जो कुछ भी करता हूं, उस पर सकारात्मक प्रभाव चाहता हूं, जहां तक ​​रवैया है, टीम की मदद करना, नेतृत्व-ज्ञानी की मदद करना [कप्तान] विराट [कोहली] जब उसे इसकी आवश्यकता होती है, और मैदान से दूर, प्रशिक्षण में, और यह सुनिश्चित करना युवा लोग अभी भी विकसित हो रहे हैं,। रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर 9 अप्रैल, 2021 को मुंबई इंडियंस के खिलाफ अपनी आईपीएल 2021 की यात्रा शुरू करेगी। यह मैच चेन्नई के एमए चिदंबरम स्टेडियम में खेला जाएगा। पिछले सीजन में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर अंक तालिका में 4 वें स्थान पर रही। प्लेऑफ के दौरान एलिमिनेटर मैच में सनराइजर्स हैदराबाद से हारने के बाद उनकी यात्रा समाप्त हो गई।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here